Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

Redmi ने भारत में लॉन्च की न्यू स्मार्टवॉच, जाने फीचर्स

Redmi launches new smartwatch in India, know features

Redmi launches new smartwatch in India, know features

स्मार्टवॉच खरीदने वालों के लिए अब मार्केट में Redmi Watch भी आने वाली है. इस स्मार्टवॉच को भारत में लॉन्च कर दिया है। आपको इसमें 120 वॉच फेस और 7 स्पोर्ट मोड मिलेंगे। अगर आपको स्मार्टवॉच खरीदने है तो Xiaomi की नई स्मार्टवॉच Redmi Watch लॉन्च हुई है। ग्लोबल मार्केट में इस स्मार्टवॉच को नवंबर 2020 में लॉन्च किया गया था। बात करें इसके फीचर्स की, तो इसमें दमदार बैटरी दी गई है, एक बार चार्ज करने पर 7 दिन का बैकअप देती है। इस स्मार्टवॉच में 120 वॉच फेस और 7 स्पोर्ट मोड दिए गए हैं। जानते हैं इसके फुल स्पेसिफिकेशन और कीमत कितनी है।

Watch के स्पेसिफिकेशन

Redmi की ये वॉच 320×320 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ 1.4 इंच का LCD कलर टच-स्क्रीन डिस्प्ले में लॉन्च हुई है। इसमें 120 वॉच फेस दिए गए हैं। बात करें कनेक्टिविटी की तो इसमें ब्लूटूथ 5.0 और 7 स्पोर्ट मोड दिए गए हैं। आपको इसमें रनिंग और आउट-डोर साइकलिंग जैसी एक्टिविटी के लिए शानदार फीचर्स दिए गए हैं। इस घड़ी में हार्ट-रेट, जियोमैग्नेटिक और Ambient लाइट जैसे सेंसर्स भी हैं। इसमें 230mAh की बैटरी दी गई है, जो सिंगल चार्ज में 7 दिन का बैकअप देती है। इस वॉच में स्लीप ट्रैक से लेकर कॉल-मैसेज नोटिफिकेशन के फीचर्स भी हैं।

ऑलराउंडर सैम करन ने अपनी गर्लफ्रेंड को खास अंदाज में किया जन्मदिन विश

कीमत

आपको बता दें 25 मई से इस स्मार्टवॉच की बिक्री कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर शुरू हो जाएगी। रेडमी वॉच की कीमत 3,999 रुपये है।

मार्केट में इस स्मार्टवॉच से होगा मुकाबला

मार्केट में इस रेंज में कई स्मार्टवॉच पहले से मौजूद हैं। ऐसे में रेडमी वॉच को न्वाइज कलरफिट प्रो 3 से टक्कर मिल सकती है। न्वाइज कलरफिट प्रो 3 के फीचर्स की बात करें तो इसमें 1.55 इंच का टच एचडी TruView डिस्प्ले दिया गया है। इस स्मार्टवॉच में क्लाउड-बेस्ड वॉच फेस दिया गया है। बात करें कनेक्टिविटी की तो इसमें ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है। ये आईओएस और एंड्राइड ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करती है। इसकी कीमत 4,499 रुपये है। वहीं इस वॉच में 210mAh की बैटरी मिलेगी, जो सिंगल चार्ज पर 10 दिन का बैकअप देती है. इस घड़ी को 5ATM की रेटिंग मिली है। इसमें वॉटर रसिस्टेंट, 14 स्पोर्ट्स मोड और कॉलिंग-एसएमएस की सुविधा भी मिलती है।

 

Exit mobile version