Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सस्ता हुआ Redmi का Note 10 Pro Max, अगर हो खरीदने का विचार तो जाने कीमत

Redmi's Note 10 Pro Max

Redmi's Note 10 Pro Max

आप अगर रेडमी के ग्राहक हैं और आप Note 10 Pro Max को खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो आपके पास अच्छा मौका है। इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स साइट Amazon India के जरिये ग्राहक डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। ग्राहक Note 10 Pro Max स्मार्टफोन की खरीदारी करने के दौरान Citi Bank के कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो 10 फीसदी का इंस्टैंट डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। अगर इसमें दिए अहम फीचर्स की बात करें तो स्मार्टफोन के रियर में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। तो आईये जानते हैं इस स्मार्टफोन पर मिल रहे सभी ऑफर्स के बारे विस्तार से।

कोरोना से उभर कर मिलिंद ने फैंस को दी नसीहत

Redmi Note 10 Pro Max की कीमत

Note 10 Pro Max स्मार्टफोन के 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट की 18,999 रुपये है। जबकि 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट को ग्राहक 19,999 रुपये में खरीद सकते है।

जानिए आखिर क्यों मैक्सवेल से नाराज हैं युजवेद्र चहल

वहीं, 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 21,999 रुपये है। अगर ऑफर की बात करें तो रेडमी के ग्राहक स्मार्टफोन के 6GB RAM, 128GB स्टोरेज वेरिएंट को 941 रुपये की प्रतिमाह EMI के तहत खरीद सकते हैं। इसके अलावा Jio ग्राहक 3000 रुपये के कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं। इस स्मार्टफोन को तीन कलर ऑप्शन विंटेज ब्रांज, ग्लैसियल ब्लू और डॉर्क नाइट में उतारा गया है।

Redmi Note 10 Pro Max के फीचर्स
Note 10 Pro Max स्मार्टफोन के रियर में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 5MP सुपर मैक्रो लेंस और 2MP डेप्थ सेंसर शामिल किया गया है। सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, इन्फ्रारेड जैसे ऑप्शन दिए गए हैं।

 

Exit mobile version