Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

रजिस्ट्रार कानूनगो रिश्वत लेते गिरफ्तार

Bribe

Bribe

बलिया। उत्तर प्रदेश पुलिस की भ्रष्टाचार निवारण (एंटी करप्शन) टीम ने मंगलवार को में बलिया जिले के बेल्थरा रोड तहसीलदार कार्यालय में तैनात एक रजिस्ट्रार कानूनगो को रिश्वत (Bribe) लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

एंटी करप्शन गोरखपुर के प्रभारी ट्रैप टीम संतोष कुमार दीक्षित ने बताया कि जिले के उभांव थाना क्षेत्र के अतरौल गांव निवासी सोना मौर्या ने बेल्थरा रोड तहसील के तहसीलदार कार्यालय में तैनात रजिस्ट्रार कानूनगो राघवेंद्र सिंह के विरुद्ध शिकायत किया था कि सोना मौर्या ने अपनी पुश्तैनी जमीन की खतौनी पर गलत नाम हीरा लाल के स्थान पर सोना मौर्या दर्ज कराने के लिए तहसीलदार , बिल्थरा रोड के यहां दफा 38 का वाद दाखिल किया था।

तहसीलदार , बिल्थरा रोड ने इससे संबंधित फाइल रजिस्ट्रार कानूनगो राघवेंद्र सिंह को सही नाम दर्ज कराने के लिए दिया था व मामले में रजिस्ट्रार कानूनगो राघवेंद्र सिंह ने सही नाम दर्ज करने के लिए सोना मौर्या से दो हजार 700 रुपए रिश्वत की मांग की थी । मामले में कार्यवाही करते हुए टीम ने मंगलवार को रजिस्ट्रार कानूनगो राघवेंद्र सिंह को रिश्वत (Bribe) के दो हजार सात सौ रुपए सहित रंगे हाथों गिरफ्तार किया है ।

उन्होंने बताया कि आरोपी रजिस्ट्रार कानूनगो राघवेंद्र सिंह के विरुद्ध उभांव थाना में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम 1988 की धारा 7 व भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम 2018 की सुसंगत धारा में नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया है ।

Exit mobile version