Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

राजस्थान पीटीईटी काउंसलिंग के लिए रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि बढ़ी

rajasthan ptet

राजस्थान पीटीईटी रिजल्ट

नई दिल्ली| राजस्थान के राजकीय डूंगर कॉलेज बीकानेर ने चार वर्षीय इंटीग्रेटेड बीए-बीएड, बीएससी-बीएड कोर्सेज में प्रवेश के लिए ऑनलाइन काउंसलिंग का रिवाइज्ड शेड्यूल जारी किया है। नए शेड्यूल में रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि बढ़ा दी गई है।

अब ऑनलाइन काउंसलिंग के लिए रजिस्ट्रेशन करवाकर 5000 रुपये फीस जमा (ऑनलाइन या बैंक) करवाने की अंतिम तिथि 15 अक्टूबर है। कॉलेज चयन के लिए ऑनलाइन विकल्प भरने की अंतिम तिथि 16 अक्टूबर है। पहली काउंसलिंग के बाद सीट आवंटन का रिजल्ट 18 अक्टूबर को जारी होगा।

सीबीएसई ने 10वीं और 12वीं के लिए एग्जामिनेशन फॉर्म भरने की तिथि बढ़ाई

डीसीबी के अनुसार, दो वर्षीय बीए कोर्स के लिए पीटीईटी का रिजल्ट भी जल्द घोषित कर दिया जाएगा। राजकीय डूंगर महाविद्यालय बीकानेर को राजस्थान पीटीईटी 2020 के नतीजे जारी करने का अधिकार मिला हुआ है। डूंगर महाविद्यालय की पीटीईटी के नतीजे जारी करता है।

कॉलेज ने वेबसाइट पर चल रहे टिकर पर बताया कि 4 साल के इटीग्रेटेड बीए बीएड/बीएससी बीएड (B.A B.Ed/B.Sc B.Ed ) कार्यक्रमों के परिणाम जारी किए जा चुके हैं। अभ्यर्थी अब कॉलेज की वेबसाइट ptetdcb2020.com पर जाकर अपने रिजल्ट चेक कर सकते हैं। वहीं दो साल के बीएड कोर्स (B.Ed course) का रिजल्ट जल्द जारी किया जाएगा।

Exit mobile version