प्रेमिका की शादी से इंकार, तो प्रेमी ने पांच लाख रुपये में लगा दी आग

पांच लाख रुपयेपांच लाख रुपये

सीहोर। देश में विभिन्न कारणों से नकदी की कमी के बीच प्रेमिका की शादी कहीं और होने से परेशान प्रेमी ने नियोक्ता कंपनी के पांच लाख रुपये के नकदी को आग के हवाले कर दी । जिले के नसरूल्लागंज पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक निरंजन शर्मा ने आज बताया कि आरोपी की पहचान स्पदंन स्फूर्ति वित्त कंपनी के कैशियर जितेंद्र गोयल (22) के रूप में हुई है।

कंपनी के प्रबंधक राजेश सोमेया ने इस मामले की शिकायत पुलिस को की

आरोपी कंपनी के लाकर से 18 अप्रैल को 6.74 लाख रूपए की नगदी लेकर गया था। कंपनी के प्रबंधक राजेश सोमेया ने इस मामले की शिकायत पुलिस को की थी। उन्होंने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस ने24 घंटे के भीतर हरदा जिले में गोयल के गांव से उसे गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में गोयल ने बताया कि जिस युवती से वह प्यार करता था। उससे विवाह करने के लिए उसने कंपनी के लॉकर से नगदी उठाई थी।

ये भी पढ़ें :-स्टेम सेल वैज्ञानिक प्रो.एए शेट्टी को भारत गौरव लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड 

पांच लाख रुपये नोटों को आग लगाने के बाद वह स्वयं भी खुदकुशी करने जा रहा था व्यथित गोयल

शर्मा ने बताया कि प्रेमिका की शादी से इंकार किया , तो प्रेमी ने पांच लाख रुपये में लगा दी आग से विवाह से इंकार करने पर व्यथित गोयल ने पांच लाख रुपये कीमत की इन नोटों को आग लगा दी । इनमें अधिकतर 500 रुपए के नोट थे । नोटों को आग लगाने के बाद वह स्वयं भी खुदकुशी करने जा रहा था और पुलिस सही वक्त पर मौके पर पहुंच गई।  पुलिस ने उसे पकड़ लिया और उसके पास से पांच लाख रुपये कीमत के जले हुए नोट तथा 46000 रुपए नकद बरामद किये हैं । इसके अलावा 1,28,000 रुपए की नगदी उसके घर की अलमारी से बरामद किये।  प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पुलिस मामला दर्ज कर विस्तृत जांच कर रही है।

loading...

You may also like

पूर्व कांग्रेस सांसद पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज, पीएम मोदी पर अपशब्द का इस्तेमाल

लखनऊ। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आपत्तिजनक