Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

डांस दीवाने के सेट पर जलवा बिखेरेंगी रेखा, सामने आया प्रोमो

rekha- madhuri

rekha- madhuri

दिग्गज अदाकारा और बॉलीवुड की एवरग्रीन ब्यूटी रेखा इस वीकेंड रियलिटी शो डांस दीवाने के सेट पर अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगी। रेखा के आने से डांस दीवाने के सेट पर चलेगा सिलसिला दीवानगी का।  रेखा शो में आकर दीवानगी का उत्सव मनाएंगी।

डांस दीवाने के सेट पर रेखा अपने हिट सॉन्ग्स पर डांस करेंगी कलर्स के इंस्टा हैंडल पर रेखा की एंट्री से जुड़ा दमदार प्रोमो शेयर किया गया था। प्रोमो में रेखा कहती हैं- ”बांध ले तूफान आज कदमों में कि ताल में मस्ती का काफिला चले। झूम ले दीवानों के संग यूं कि बस दीवानगी का सिलसिला चले। ” रेखा के डांस दीवाने के जजों के साथ पोस्टर भी शेयर किए गए हैं। रेखा की एक तस्वीर इस बीच काफी वायरल हो रही है, जहां रेखा एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित को किस करती नजर आ रही हैं।

‘भाईजान’ के साथ सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगी यामी गौतम

माधुरी और रेखा की ये फोटो शानदार है। ऐसे मोमेंट्स कम ही कैप्चर होते हैं। रेखा तस्वीर में माधुरी के गाल पर किस करते हुए पोज दे रही हैं। एक स्टेज पर माधुरी और रेखा को देखना फैंस के लिए ट्रीट होगी। रेखा के आने से शो में डबल धमाल होने वाला है। फैंस लेजेंडरी रेखा के शो में आने को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं।

रेखा इससे पहले भी कई रियलिटी शोज में चार चांद लगा चुकी हैं। जिन भी शोज का रेखा अब तक हिस्सा रही हैं उनमें रेखा ही रेखा छाई रहीं। रेखा के आने से शोज को टीआरपी भी जमकर मिलती है।

बात करें डांस दीवाने की तो, शो का तीसरा सीजन चल रहा है। इस रियलिटी शो को माधुरी दीक्षित, धर्मेश, तुषार कालिया जज करते हैं। शो में तीन अलग अलग जनरेशन अपने डांस का हुनर दिखाती है। डांस दीवाने में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट्स हैं जो फैंस का अपने बेहतरीन डांस परफॉर्मेंस से दिल जीत चुके हैं।

Exit mobile version