Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

रेखा के जवाब से रेयलिटी शो इंडियन इडोल 12 में उड़े सब के होश

रेखा के जवाब से रेयलिटी शो इंडियन इडोल 12 में उड़े सब के होश

रेखा के जवाब से रेयलिटी शो इंडियन इडोल 12 में उड़े सब के होश

सोनी पर इंडियन आइडल 12 में आने वाला एपिसोड काफी दिलचस्प दिखाई दे रहा है। जैसे की हर बार शो में एक स्पेशल सेलिब्रिटी जज आता है जिससे शो और भी शानदार हो जाता है। तो वही इस बार बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री रेखा इंडियन आइडल के सेट पर सेलिब्रिटी जज के रुप में नजर आने वाली हैं। इस शो के प्रोमो की कई क्लिप्स रिलीज हो चुकी है। इनमे रेखा कंटेस्टेंट के साथ मस्ती करती दिख रही हैं। इसी बीच एक और क्लिप भी सामने आई है जो रेखा के फैंस को काफी दिलचस्प लग रही है।

दरअसल इंडियन आइडल 12 के मंच पर जय भानुशाली नेहा कक्कड़ और रेखा का नाम लेकर एक बेहद ही दिलचस्प सवाल पूछते हैं। जय कहते हैं, ‘कभी आपने देखा है कि कोई औरत इतना पागल हो रही है वो भी शादीशुदा आदमी के लिए? इस पर रेखा कहती हैं.’मुझसे पूछिए’। इस जवाब को सुनकर जय और नेहा पहले हैरान होते हैं और फिर उन्हें हंसी आ जाती है।

कोरोना के बढ़ते मामलों से शेयर बाजार भी बीमार पड़ा

सिर्फ जय ही नहीं बल्कि हर कोई ये जवाब सुनकर हैरान हो जाता है और फिर रेखा तुरंत बात पलटते हुए बोलती हैं,’ मैंने कुछ नहीं कहा’। दरअसल ये बात तो हर कोई जानता है कि किसी वक्त रेखा का नाम किसी वक्त में अमिताभ बच्चन से जुड़ा था। जिस वक्त दोनों के अफेयर की खबरें मीडिया में सामने आईं थीं उस वक्त अमिताभ शादीशुदा थे। ऐसे में रेखा का खुलेआम ऐसा कहना हर किसी के लिए बेहद दिलचस्प था।

गौरतलब है कि रेखा के साथ अमिताभ की जोड़ी पर्दे पर तो जमती ही थी साथ ही ऑफस्क्रीन भी दोनों की नजदीकियों की खबरें सामने आईं थीं। यहां तक कि अमिताभ रेखा के इतने करीब जाने लगे थे कि जया के साथ उनके संबंध खराब होने लगे थे। हालांकि जया ने अपनी गृहस्थी को बचाने के लिए कड़े कदम उठाए और फिर रेखा-अमिताभ ने कभी एक दूसरे को नहीं देखा।

 

Exit mobile version