Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बम धमाके के दोषी के रिश्तेदार मांग रहे है सपा के लिए वोट : जेपी नड्डा

jp nadda

jp nadda

श्रावस्ती। अखिलेश जिले में रैली करने आएंगे तो आप पूछना की आखिर आतंकवादियों से उनको इतना प्यार क्यूँ है। ऐसे ही तखे सवालों के साथ श्रावस्ती पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के  राष्ट्रीय अध्यक्ष  जे पी नड्डा ने यह बातें कहीं । जिले के श्रावस्ती विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी राम फेरन पाण्डेय के पक्ष में मतदान करने की अपील करने पहुंचे जगतजीत इंटर कॉलेज के प्रांगण में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष  जे पी नड्डा ने कहाकि कि चुनाव के दौरान दूसरे दल विकास की बहुत बड़ी बड़ी बातें करते है लेकिन जब सत्ता में रहते है तो सिर्फ परिवार का विकास करते है। लेकिन भारतीय जनता ही ऐसी पार्टी है जो सत्ता में रहने के बाद जब भी जनता के बीच जाती है तो अपने रिपोर्ट कार्ड लेकर जाती है। जो यह प्रमाणित करता है कि  भाजपा जो कहती है वो किया है और जो कहेंगे वो करेंगे।

उन्होंने कहा कि 2017 से पहले उत्तर प्रदेश के अंदर क्या स्थिति थी यह किसी से छुपी नहीं है उत्तर प्रदेश में हर तीसरे दिन एक दंगा होता था उत्तर प्रदेश में अराजकता थी, व्यापारी पलायन कर रहा था, नौजवान के रोजगार को छीना जा रहा था, बेटियां स्कूल नहीं जा पाती थी, पर्व और त्यौहार शांतिपूर्ण तरीके से प्रदेश में नहीं बनाए जा सकते थे। बिजली देने में भी जाति और मजहब देखा जाता था लेकिन जब 2017 में प्रधानमंत्री मोदी के आवाहन पर आप भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी तो उत्तर प्रदेश को दंगा मुक्त भयमुक्त अराजकता से मुक्त एक ऐसा प्रदेश मिला, जिसमें प्रदेश की 25 करोड़ जनता को सुरक्षा की पूरी गारंटी मिली है। और आज हम यह देख सकते हैं कि प्रदेश में कर्फ्यू नहीं लगता, बाजारों में बम बाजी नहीं होती है।

उन्होंने कहा कि  5 साल पहले जब दंगा होता था और महीनों कर्फ्यू लगा रहता था किन्तु अब कर्फ्यू का स्थान प्रदेश में कांवड़ यात्रा ने ले लिया है। अब प्रदेश में बम बाजी नहीं होती है बल्कि कावड़ यात्रीओ के बम बम भोले के जयकारे सुनाई देते हैं। भक्तों और भजनों के माध्यम से उत्तर प्रदेश में यह बदले हुए प्रदेश की तस्वीर है और इसमें इसलिए सफलता प्राप्त हुई क्योंकि सरकार की नियत , सोच साफ और स्पष्ट थी भारतीय जनता पार्टी ने जो कहा वह करके दिखाया एवं 2017 के पहले  प्रदेश गुंडागर्दी अराजकता से त्रस्त था आज वह प्रदेश भयमुक्त दंगा मुक्त और देश के अंदर कानून का राज स्थापित करने में सफल हुआ है।

रामनगरी में गरजे जेपी नड्डा, अखिलेश यादव पर लगाए गंभीर आरोप

उन्होंने कहा कि इसी सप्ताह आपने देखा होगा  कि अहमदाबाद की एक न्यायालय ने गुजरात के अहमदाबाद में सीरियल ब्लास्ट के जिम्मेदार 38 लोगों को फांसी और आजीवन कारावास की सजा हुई है।इसमें से कुछ आतंकियों का संबंध उत्तर प्रदेश से भी है और जिनका संबंध है वह उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से वह समाजवादी के प्रचारक के रूप में कार्य कर रहे हैं। यह समाजवादी पार्टी का वास्तविक चरित्र है और ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है याद करिए 2013 में जब समाजवादी पार्टी ने प्रदेश में घोषित आतंकियों के फैसलों को वापस लेने की कुंठित चेष्टा की थी अगर न्यायालय उस समय स्थगन के आदेश ना देती तो यह सब आतंकी पूरे प्रदेश के अंदर जगह जगह विस्फोट करके आतंक का माहौल पैदा कर रहे होते। समाजवादी पार्टी की विकास की कोई सोच नहीं है सुशासन उनके सपने में भी नहीं है उनका नाम समाजवादी है लेकिन काम उनका दंगा वादी है और सोच परिवार वादी है।

भाजपा विचारों की पार्टी है और बाकी पार्टियां परिवारवाद व वंशवाद से ग्रसित : नड्डा

उन्होंने  कहा कि आज विपक्षी दलों के प्रत्याशियों की सूची में माफिया अपराधी अथवा उनके रिश्तेदारों से भरी पडी  है। हाल यह है कि जनता को जाति धर्म के खंाचे में बांटना सपा  कांग्रेस का चुनावी फंडा रहा  है। इसका प्रयोग वे सत्ता को हथियाने के लिए करते हैं। इनकी आपसी मिली भगत जगजाहिर है ,विपक्ष को वायदा खिलाफी में माहिर बताते हुए उन्होंने लोगों से कहा कि उनके झूठे वायदे से बचकर रहने की जरूरत है।

उन्होंने कहा कि कोरोना जब शुरु हुआ था तब  प्रदेश में कोरोना की जांच और इलाज की सुविधा नहीं थी पर अल्प समय में ही यूपी में कोरोना की जांच और उपचार की सुविधा  तैयार की गई  है। आज प्रतिदिन 3 लाख से अधिक टेस्ट फ्री में हो रहे हैं। हर जिले में आक्सीजन और वेन्टीलेटर से युक्त बेड की सुविधा मात्र साल भी में ही कर दी गई है। जब बडे बडे देश कोरोना के आगे पस्त हो रहे थे तब भारत और यूपी  में कोरोना को   पराजित करने के लिए काम हो रहा था।  पहले की सरकारों में महामारी आदि आने पर बाहर से टीका मंगवाना पडता था पर पहली बार प्रधानमंत्री के  मार्गदर्शन में  देश में वैक्सीन का निर्माण हुआ। विपक्ष ने कोरोना को लेकर तमाम अफवाह फैलाने का काम किया । जब सरकार कोरोना से लड रही थी तब विपक्ष सरकार से ही लड रहा था। जब जनता पर मुसीबत आई तो वे घरों में छिपे बैठे थे और आज वोट के लिए घर घर जा रहे हैं। एक तरफ ऐसे लोग है जिनका अपना स्वार्थ है और दूसरी ओर जनता के लिए समर्पित भाव से कार्य करने वाली भाजपा है।

जेल एवं बेल वालों को आराम दीजिए, भाजपा को काम दीजिए : नड्डा

भाजपा सरकार ने बिना किसी भेदभाव के काम किया है। राशन वितरण से लेकर  शौचालय , प्रधानमंत्री आवास  जैसी सभी योजनाओं को लाभ लोगों को बिना किसी भेदभाव के दिया है। भाजपा किसी का तुष्टीकरण नहीं करती है। युवाओं को नौकरी देने में भी कीर्तिमान बना है। भाजपा की विशेषता है कि कश्मीर से धारा 370 का खात्मा हो गया। जहाँ पहले महिलाओं को सम्पति का अधिकार नही था, जहां अनुसूचित समाज को नौकरी का अधिकार नही, जहाँ तिरंगा नही लहराया जाता था आज कश्मीर उन सभी बंधनों से मुक्त है। मोदी  ने मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक से निजात दिलाते हुए उनके सम्मान की रक्षा की। उन्होंने कहाकि जब मोदी  सबका बैंक खाता खोलने, गरीबों के लिए आवास बनाने, घर घर बिजली, घर घर शौचालय बनवाने की बात करते थे तब विपक्षी उसका मजाक बनाते थे। मोदी के द्वारा करोड़ो गरीब परिवारों के जनधन खाते खोले गए और इन खातों में सरकारी योजना का पैसा बिना किसी बिचोलिये के सीधे गरीब तक पहुंचता है।किसानों को किसान सम्मान निधि के अन्तर्गत 2000 रुपये की 10 किस्तों को देने का कार्य सिर्फ मोदी सरकार ने किया है।

भाजपा को दिए हुए आपके वोट की ताक़त का नतीजा है कि जब सपा सरकार थी तब अयोध्या में कारसेवकों पर गोली चलवायी गयी और जब योगी सरकार आयी टैब अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण शुरू हुआ। जब अखिलेश यादव सत्ता में थे तब उन्होंने गुंडाराज, तुष्टिकरण को बढ़ावा देते हुए आतंकवादियों के मुकद्दमे वापिस लिए और योगी  की सरकार है तब मुख्तार अंसारी, अतीक अहमद,आजम खान और अन्य माफिया जेल में गिल्ली डंडा खेल रहे है।

उन्होंने कहाकि  कचेहरी काण्ड, लखनऊ, अयोध्या, वाराणसी, श्रमजीवी ब्लास्ट, नई सरोजनी नगर बलास्ट व मुम्बई ब्लास्ट में इंडियन मुजहदीन के तारिक और खालिक मुख्य आरोपी थे 26 अप्रैल 2018 इनके मुकदमे अखिलेश यादव वापिस लिए गए, अखिलेश यादव ने रामपुर में हुए आतंकवादी हमले के पकड़े गए आरोपी शहाबुदीन जिसका लश्कर तैयबा से सम्बंध है जिसके हमले में 7 महिलाओं की हत्या हुयी थी उसका मुकदमा वापिस क्यूँ लिया गया। आखिरकार कोर्ट को इसमें हस्तक्षेप करना पड़ा। अहमदाबाद में हुए आतंकी हमले में आतंकवादियों को सजा होती है और आतंकी मोहम्मद बेग के पिता समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता है आखिर यह रिश्ता कुछ कहलाता है।

उन्होंने कहाकि कि भाजपा सरकार ने उत्तरप्रदेश उज्ज्वला योजना के तहत महिलाओं को धुंए से आज़ादी दिलाते हुए मुफ्त गैस कनेक्शन उपलब्ध कराया, सड़कों का जाल बिछाते हुए पूर्वांचल एक्सप्रेस वे, गोरखपुर एक्स्प्रेस वे, गंगा एक्सप्रेस वे, बुंदेलखंड एक्सप्रेस दे रही है, सबसे बड़ा एयरपोर्ट जेवर में बन रहा है, 59 मेडिकल उत्तरप्रदेश सरकार ने देने का कार्य किया है। आतंकवादियों पर नकेल कसने के लिए देवबंद सहित उत्तरप्रदेश के कई जिलों में एटीएस कमांडों सेंटर खोले जा रहे है जिसमे बहराइच में एक है। पांच साल पहले उत्तरप्रदेश की आर्थिक स्थित 7वें पर थी आज योगी जी के नेतृत्व में दूसरे स्थान पर है। यह आपके वोट की ताकत है।

उन्होंने कहाकि भाजपा सरकार बनने के बाद किसानों के लिए मुफ्त बिजली, 14 दिनों में गन्ने का भुगतान, छात्राओं को स्कूटी, 2 करोड़ युवाओं को लैपटॉप और टेबलेट सहित दीपावली और होली के अवसर पर एक एक सिलेंडर मुफ्त देने की योजना सहित कई अभूतपूर्व कार्य करने जा रही है। राष्ट्रीय अध्यक्ष जी का स्वागत जिलाध्यक्ष महेश मिश्रा ओम, जिला प्रभारी राहुल राज रस्तोगी, कैराना से सांसद प्रदीप चौधरी, पूर्वांचल विकास बोर्ड के सदस्य साकेत मिश्रा, जिला पंचायत अध्यक्ष दद्दन मिश्रा, ब्लॉक प्रमुख इकौना मिथिलेश पाण्डेय, चंद्र प्रकाश सिंह गुड्डू, प्रदेश मीडिया प्रभारी युवा मोर्चा धनंजय शुक्ला, प्रदेश मीडिया पैनलिस्ट दिनेश सोनकर, विधानसभा प्रभारी राकेश सिंह सहित गणमान्यों द्वारा स्वागत किया गया।

Exit mobile version