Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

रिश्तेदार ने किया युवती से किया रेप, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल

रेप

रेप

यूपी के आजमगढ़ में एक युवती के साथ उसके रिश्तेदार द्वारा दुष्कर्म का मामला सामने आया है। युवती का रिश्तेदार उसे बाजार घुमाने ले गया था।

जहां खाने में नशीली चीज पिलाकर उसने युवती को किडनैप कर लिया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इतना ही नहीं युवक ने इस दौरान युवती का वीडियो भी बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस बात का पता चलते ही युवती ने थाने में केस दर्ज कराया है।

पीड़िता द्वारा बताया गया कि उसे खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे बेहोशी के हालत में किसी दूसरी जगह पर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म कर उसकी फोटो भी बना ली और शादी न करने की धमकी पर सोशल मीडिया पर वायरल करने की भी बात कही।

डेटा सेंटर के क्षेत्र में निवेश को आकर्षित करने के लिये नीति की जरूरत : योगी

पीड़िता ने आगे कहा कि जब उसकी बात नहीं बनी तो सभी तस्वीरों और वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया। जब इस घटना की जानकारी हुई तो हम लोग पुलिस के पास आए। पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। हम चाहते हैं कि आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए।

एसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि युवती थाना पवई क्षेत्र की रहने वाली है। युवती के रिश्तेदार द्वारा दुष्कर्म का मामला आया है। इस संबंध में तत्काल एफआईआर दर्ज करने के आदेश थाना पवई को दिए गए हैं. उनके द्वारा एक चिप दी गई है। जिसमें सबूत के रूप में कुछ तस्वीरें हैं. जो भी दोषी है उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version