Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

रिलायंस जियो फाइबर यूजर्स के लिए लेकर आया है एक साथ कई नए पोस्टपेड प्लान

Reliance Jio has brought many new postpaid plans for fiber users at once

Reliance Jio has brought many new postpaid plans for fiber users at once

रिलायंस जियो फाइबर यूजर्स के लिए एक साथ कई नए पोस्टपेड प्लान लेकर आई है। ये प्लान्स 399 रुपये प्रतिमाह कीमत से शुरू होंगे। नए प्लान्स को लॉन्च करने के साथ ही कंपनी ने ऐलान किया है कि सभी नए यूजर्स को प्लान के साथ इंटरनेट बॉक्स यानी राउटर फ्री मिलेगा। ग्राहकों को कोई इंस्टॉलेशन फीस भी नही भरनी पड़ेगी। कुल मिलाकर ग्राहकों को 1500 रुपए तक की बचत होगी। फ्री इंटरनेट बॉक्स और फ्री इंस्टॉलेशन का फायदा यूजर्स को तभी मिलेगा जब वे कम से कम 6 महीने की वेलिडिटी का प्लान खरीदेंगे। सभी प्लान्स 17 जून से लागू होंगे। रिलायंस जियो के नए पोस्टपेड प्लान की एक खासियत यह होगी कि इसमें अपलोड और डाउनलोड स्पीड एक जैसी मिलेगी।

WTC final के लिए आइसीसी ने अंग्रेजी में कमेंट्री करने वाले पैनल की घोषणा की

399 रुपये के प्लान में 30 MBPS, 699 रुपये के प्लान में 100 MBPS, 999 रुपये वाले प्लान में 150 MBPS और 1499 रुपये के प्लान में 300 MBPS की अपलोड और डाउनलोड स्पीड यूजर्स को मिलेगी। इसके अलावा 1जीबीपीएस तक के प्लान भी जियोफाइबर पर उपलब्ध है।
रिलायंस जियो के 999 रुपये के पोस्टपेड जियोफाइबर कनेक्शन के साथ ग्राहकों को फ्री ओटीटी ऐप्स का फायदा भी मिलेगा। अमेजन प्राइम, डिजनी हॉटस्टार, सोनी लिव, जी-5, वूट सिलेक्ट, सन नेक्ट और होईचोई जैसे 14 पापुलर ओटीटी ऐप्स मिलेंगे। 1499 वाले प्लान में नेट फ्लिक्स समेत सभी 15 ओटीटी ऐप्स शामिल होगें। इन ऐप्स की मार्किटे वैल्यू 999 रुपये है। ओटीटी ऐप्स बेहतरीन तरीके से चल सकें इसके लिए 1000 रुपये की सिस्योरिटी डिपाजिट लेकर कंपनी ग्राहकों को एक 4K सेट टॉप बॉक्स भी फ्री में देगी।

 

Exit mobile version