Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

Reliance Jio में रोजाना 3GB डेटा के अलावा मिलेंगे ये फायदे

नई दिल्ली| आईपीएल शुरु हो चुका है और क्रिकेट का बुखार भी देश में दिखने लगा है। क्रिकेट प्रेमियों के लिए जियो नए प्रीपेड प्लान लेकर आया है जिसमें डेटा के साथ फ्री वॉयज कॉलिंग और एक साल के लिए डिज्नी हॉटस्टार प्लस वीआईपी प्लान का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। जियो के ये प्लान 401 रुपये से शुरू है और इसमें टॉप अप कराने की भी सुविधा मिलेगी।

विशाल कीर्ति ने शेयर किए सुशांत संग हुई बातचीत के स्क्रीनशॉट्स

401 रुपये के प्लान में प्रतिदिन 3 जीबी डेटा

जियो क्रेकट प्लान में 401 रुपये  से शुरू होकर यह प्लान्स 2599 रुपये  तक जाते हैं। 28 दिन की वैधता वाले 401 रुपये के प्लान में प्रतिदिन 3 जीबी डेटा मिलेगा।

598 रुपये का प्लान

598 रुपये वाले प्लान में 2 जीबी डेटा प्रतिदिन मिलेगा पर उसकी वैधता 56 दिनों की होगी।

777 रुपये का प्लान

जियो का 777 रुपये का प्लान 84 दिनों की वैधता के साथ आता है। इसमें ग्राहकों को रोजाना 1.5जीबी डेटा मिलेगा।

2,599 रुपये में मिलेगा सालाना प्लान

जियो सालाना प्लान भी लेकर आया है। इसकी कीमत 2,599 रुपये है और इसमें रोजाना 2 जीबी डेटा मिलता है।

बॉल दर बॉल पूरे मैच को कई बार देखने के शौकीनो के लिए जियो क्रिकेट प्लान्स में डेटा एड-ऑन की सुविधा भी उपलब्ध है। 499 रुपये में 1.5 जीबी डेटा प्रतिदिन का टॉप-अप मिल जाएगा। जिसकी वैधता 56 दिनों की रहेगी। एड-ऑन प्लान मौजूदा प्लान्स के साथ भी लिया जा सकता है।  इसमें डेटा के साथ 1 साल तक के लिए डिज़नी + हॉटस्टार ऐप का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

सस्ती सब्जियों के लिए नवंबर तक करना होगा इंतजार

मिलेंगे ये फायदे

जियो किक्रेट प्लान्स में क्रिकेट प्रेमी डिज़नी + हॉटस्टार ऐप के माध्यम से फ्री लाइव ड्रीम 11 आईपीएल मैच देख सकते हैं। यह प्लान्स 1 महीने से लेकर 1 साल तक की वैधता वाले प्रीपेड प्लान्स हैं। प्लान्स की वैधता चाहे कितनी भी हो पर डिज़नी+ हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन पूरे साल भर के लिए मिलेगा।

Exit mobile version