Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

इस तरह से दूर करें अपने घर का दुर्भाग्य

flour

flour

आज हम आपके लिए आटे (flour) के कुछ आसान उपाय लेकर आए हैं जो दुर्भाग्य दूर कर सौभाग्य लाएंगे। इन उपायों की मदद से आपकी कई परेशानियां दूर होगी और घर में सुख-समृद्धि का वास होगा। तो आइये जानते हैं किस तरह आटे की मदद से आप अपना जीवन संवार सकते हैं।

धन प्राप्ति के लिए करें यह उपाय

गरूवार के दिन गेहूं का साफ आटा (flour) लेकर उसमें थोड़ी सी हल्दी मिलाकर गूंथ लें और छोटी-छोटी लोई (पेड़े) बना लें। अब इन लोईयों को किसी गाय के खिला दें। इससे आपके ऊपर गुरू की कृपा होगी। गुरू को समृद्धि का कारक माना गया है। गाय में देवी-देवताओं का वास माना गया है, ऐसे में आपको देवी-देवताओं का आशीर्वाद भी मिलता है। जिससे आपके जीवन में समृद्धि बनी रहती है। आपके घर में धन टिकने लगता है।

परिवार में प्यार बढ़ाने के लिए उपाय

शनिवार के दिन 100 ग्राम चने, 11 तुलसी के पत्ते और 2 दाने केसर के लेकर गेंहू में मिलाकर पिसने को दे दें। इस आटे को अपने घर में प्रयोग करें। इससे घर के सदस्यों का स्वास्थ्य तो अच्छा रहता ही हैं आपकी आर्थिक तंगी भी दूर होती है। परिवार के सदस्यों के बीच में सद्भाव बना रहता है।

शनि की वक्रदृष्टि के लिए

शनि की वक्रदृष्टि के कारण भी व्यव्साय में परेशानियां आने लगती हैं। शनि को मजबूत करने के लिए रोटी में सरसों का तेल चुपड़कर कुत्ते को खिलाएं। इससे आपके व्याव्साय कार्य क्षेत्र में आने वाली परेशानियां दूर होंगी। कर्ज से मुक्ति प्राप्त होगी और आर्थिक स्थिति भी सही होने लगेगी।

नौकरी और व्यवसाय के लिए

यदि आपकी नौकरी और व्यवसाय में परेशानियां आ रही हैं तो रविवार के दिन आटे में गुड़ मिलाकर मीठी पूरियां बना लें। इन पूरियों को गाय के खिलाएं। इससे आपका सूर्य मजबूत होगा। आपके व्यव्साय और नौकरी की समस्याएं दूर होने लगेंगी।

Exit mobile version