Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

घर में बढ़ गई है नकारात्मक ऊर्जा, ये एक चीज बना देगी सकरत्मक

flute

flute

कई बार हमारे साथ कुछ ऐसा अशुभ होता है जिसका हम को अंदेशा भी नहीं होता। हमारे घर में नकारात्मक ऊर्जा इतनी बढ जाती है की हमें इस बात का पता नहीं चलता की घर में नकारात्मक शक्ति के साथ ही घर में भूत प्रतों का साया भी पड़ने लगता हैं।

घर में भूत प्रेत का साया होने से घर के सदस्यों के स्वास्थ्य पर नकारात्मक ऊर्जा का प्रभाव पडने लगता है। जिसके कारण घर में कई सारी परेशानी आने लगती है। इसके साथ ही घर में रहने वाले सदस्यों पर भी नकारात्मक प्रभाव पड़ता है। घर में नकारात्मक ऊर्जा ज्यादा बढ गई है तो घर में बांसुरी (Flute) रखने से नकारात्मक ऊर्जा के प्रभाव को कम कियी जा सकता है। भगवान कृष्ण को बांसुरी बहुत प्रिय मानी जाती है इस कारण से इसको घर में इसे रखना शुभ माना जाता है। वास्तु के अनुसार बांसुरी को घर में रखने से घर की नकारात्मक ऊर्जा का प्रभाव खत्म होने लगता है।

वास्तु के अनुसार जिन घरों में बांसुरी (Flute) होने से भगवान कृष्ण की हमेशा कृपा बनी रहती है। बांसुरी के कारण घर का माहौल हमेशा ही सकारात्मक बना रहता है।

बांसुरी के कारण घर में सुख – समृद्धि रहती है। जिस व्यक्ति के ऊपर भूत प्रेत का साया होता है उसे अपने पास बांसुरी (Flute) रखनी चाहिए ऐसा करने से बुरी आत्माओं का नकारात्मक प्रभाव व्यक्ति पर नहीं पड़ता। जिसके कारण बुरी आत्माएं किसी प्रकार का नुकसान नहीं पहुंचा पाती हैं।

Exit mobile version