Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दो नाबालिग बहनों की बिगड़ी तबीयत, सामने आया खौफनाक वारदात

rape

rape

अलवर। राजस्थान के अलवर जिले से एक बेहद शर्मनाक और हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां दो नाबालिग बहनों के साथ बार-बार रेप (Rape) किया गया और उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी गई। इस दरिंदगी का खुलासा उस वक्त हुआ, एक लड़की की तबीयत अचानक बिगड़ गई और उसे पेट दर्द की शिकायत होने लगी। बाद में दूसरी लड़की ने भी ऐसा ही कुछ होने की शिकायत की। तब माता-पिता दोनों बेटियों को लेकर डॉक्टर के पास पहुंचे। जहां इस घटना का खुलासा हुआ।

यह मामला अलवर के एनईबी (NEB) थाना इलाके का है। पीड़ित लड़कियों के पिता वहां एक ईंट भट्ठे पर काम करते हैं। दोनों लड़कियों की उम्र 15 और 13 साल है। शुक्रवार को अचानक ब़डी लड़की के पेट में दर्द होने लगा। उसकी तबीयत बिगड़ने लगी। जब उसकी तबीयत नहीं संभली तो माता-पिता अपनी बड़ी बेटी को लेकर एक स्थानीय डॉक्टर के पास पहुंचे। उन्हें बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि अगले पल क्या होने वाला है।

गर्भवती निकली 15 साल की लड़की

PTI की रिपोर्ट के मुताबिक, डॉक्टर ने लड़की की अच्छी तरह से जांच की और इसके बाद उसके माता-पिता के सामने ऐसा खुलासा किया कि उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई। डॉक्टर ने उन्हें बताया कि उनकी पंद्रह साल की बेटी साढ़े सात महीने की गर्भवती है। ये सुनकर उसके माता-पिता हक्के बक्के रह गए। थोड़ा संभलने के बाद माता-पिता ने अपनी बेटी से इस बारे में पूछताछ की, तो लड़की ने उन्हें बताया कि सप्पी और सुभान ने उसके साथ गलत काम किया। यही नहीं लड़की ने बताया कि उसकी छोटी बहन के साथ भी उन लोगों ने गंदा काम किया है।

पिता के साथ काम करते थे आरोपी

लड़की के मां-बाप ये सुनकर सन्न हो गए। पहले तो उन्हें समझ ही नहीं आया कि ये उनके साथ क्या हो गया। जिन दोनों आरोपियों का जिक्र उनकी बेटी ने किया। वो दोनों ही दरिंदे लड़की के पिता के साथ ईंट भट्ठे पर ही काम करते थे। पीड़ित लड़की ने यह भी बताया कि दोनों आरोपियों ने इस घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी। पीड़ित लड़कियों के माता-पिता बेबस और लाचार हो गए थे। फिर उन्होंने पुलिस के पास जाने का फैसला किया।

परिवारवाद की तरह बलात्कारवाद से भी बीजेपी नफरत करती तो अच्छा होता: मुफ्ती

शुक्रवार को पीड़ित लड़कियों के पिता उन दोनों को साथ लेकर अलवर के एनईबी पुलिस थाने पहुंचे और वहां मौजूद पुलिसवालों को लड़कियों ने आपबीती सुनाई। पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए फौरन केस दर्ज कर लिया। इसके बाद दोनों बहनों को मेडिकल के लिए भिजवाया।

दोनों बहनों की मेडिकल जांच

इस वारदात के बारे में अलवर के पुलिस अधीक्षक (SP) आनंद शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि शुक्रवार को एनईबी पुलिस स्टेशन में एक प्राथमिकी दर्ज की गई और दोनों लड़कियों की मेडिकल जांच कराई गई। मेडिकल जांच में पुष्टि हुई कि दोनों लड़कियां गर्भवती हैं। बड़ी लड़की साढ़े सात महीने की गर्भवती है जबकि छोटी लड़की ढाई महीने की।

आरोपियों की तलाश में पुलिस

एनईबी पुलिस थाने के एसएचओ (SHO) अनिल जैन ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। इस संबंध में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। उन्होंने बताया कि पीड़ित परिवार ईंट भट्ठे के पास रहता है, जहां पीड़िताओं के पिता काम करते हैं। वहीं इस घटना को अंजाम दिया गया था। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

Exit mobile version