Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

रेस्टोरेंट कर्मचारी की गोली मारकर हत्या, साथी घायल

shot

shot

मुजफ्फरनगर। मंसूरपुर में बुधवार की देर रात रेस्टोरेंट से घर लौट रहे एक कर्मचारी की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। यह घटना मंसूरपुर थाने के निकट हुई। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

मूल रूप से उड़ीसा के बालेशर जनपद निवासी नरेश मंसूरपुर थाने के निकट नैवेद्यम रेस्टोरेंट में काम करता था। वह अपने दोस्तों के साथ खानूपुर में किराए के कमरे में रहता था। बुधवार की देर रात नरेश अपने साथी सुदर्शन के साथ पैदल अपने घर खानूपुर जा रहा था। रास्ते में बाइक सवार दो युवकों ने उन्हें रोक लिया और गाली-गलौच करने लगे।

विरोध करने पर युवकों ने दोनों कर्मचारियों को धक्का दे दिया और गोलियां चला दी। गोली लगने से नरेश की मौत हो गई, जबकि सुदर्शन गंभीर रूप से घायल हो गया। गोलियों की आवाज सुनकर ड्यूटी से लौट रहे उनके दूसरे साथी भी वहां पहुंचे तो आरोपित फरार हो गए।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। सीओ खतौली आरके सिंह और मंसूरपुर थाना प्रभारी मुकेश गौतम भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

थाना प्रभारी का कहना है कि मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। दो अज्ञात बाइक सवारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Exit mobile version