Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

रिटायर्ड बीएसएनएल कर्मी की गला रेतकर हत्या, चारपाई पर मिला खून से लथपथ शव

murder

murder

प्रतापगढ़ जिले के हथिगवां थाना क्षेत्र में खेत की रखवाली करने गए सेवानिवृत्त बीएसएनएल कर्मी की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई।

गुरूवार को जब खेत गए धुन्नीलाल यादव घर नहीं पहुंचे तो परिजन खेत गए, जहां चारपाई पर खून से लथपथ शव पड़ा हुआ था। परिजनों की सूचना पर पुलिक मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस हत्या के कारणों की जांच में जुट गई। इधर हत्या के बाद गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है। परिजन पुरानी रंजिश में की गई हत्या की आशंका व्यक्त कर रहे हैं, फिलहाल गांव में भारी पुलिस बल तैनात है।

हथिगवां थाना क्षेत्र के समसपुर गांव निवासी धुन्नीलाल यादव (62) जो सेवानिवृत बीएसएनएल कर्मचारी थे। घर से लगभग पांच सौ मीटर की दूरी पर स्थित पशुशाला में पशुओं की देखरेख करने के लिए बुधवार की रात घर से खाना खाकर गए। वहीं से वह खेत की रखवाली करते थे, जिसकी बीती रात गला रेतकर पीट-पीट कर हत्या कर दी गयी।

गुरुवार को सुबह जब परिजन पशुशाला पहुंचे और खून से लथपथ शव चारपाई पर देखा तो हड़कंप मच गया। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। मौके पर पहुंची पुलिस हत्या के कारणों की जांच में जुटी है।

Exit mobile version