Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सेवानिवृत्त अधिकारी पर महिला कर्मचारी ने लगाया दुष्कर्म का आरोप

rape

rape

फिरोजाबाद। जिले के बाल सुधार गृह के पूर्व अधीक्षक पर सुधार गृह में तैनात एक महिला कर्मचारी ने दुष्कर्म (Rape) का आरोप लगाया है।

महिला की शिकायत पर अदालत ने सीओ सिटी को मामले की जांच कर आख्या उपलब्ध कराने के निर्देश दिए है।

पीड़िता के अधिवक्ता विमल बाबू यादव के मुताबिक मामला 19 अक्टूबर 2022 का है। पीड़िता ने सीजेएम के यहां दिये प्रार्थना पत्र में कहा कि वह बाल सुधार गृह में बर्तन साफ करने के लिए भंडार गृह से साबुन लेने गई थी जहां अपने आवास पर मौजूद बाल सुधार गृह के अधीक्षक चंद्रबली ने उसके साथ दुष्कर्म (Rape) की घटना को अंजाम दिया। साथ ही उन्होंने धमकाया कि अगर किसी से शिकायत की तो नौकरी से निकलवा देंगे। आरोपी फिलहाल रिटायर हो चुके हैं।

इसके बाद महिला द्वारा जिला प्रोबेशन अधिकारी से भी शिकायत की गई लेकिन अधीक्षक के खिलाफ कोई कार्यवाई नहीं हुई बल्कि महिला को नौकरी से निकालने की धमकी लगातार दी जाती रही। पीड़ित महिला ने इस मामले में मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के यहां शिकायत दर्ज कराई और कोर्ट से अनुरोध किया की आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया जाए।

न्यायाधीश ने मुकदमा पंजीकृत कराए जाने से पूर्व पुलिस क्षेत्राधिकारी नगर से 18 अप्रैल तक संबंधित मामले में अपनी जांच आख्या प्रस्तुत करने के निर्देश दिए हैं।

Exit mobile version