Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बुजुर्ग व्यापारी की हत्या का खुलासा, दो हत्यारोपित गिरफ्तार

arrested

arrested

आगरा के थाना हरी पर्वत क्षेत्र के तिरंगा अपार्टमेंट में 12 दिन पहले हुई बुजुर्ग व्यापारी हत्या का पुलिस ने शनिवार को खुलासा कर दिया है। शिकोहाबाद के फफोतु चुरेथा तिरहा से पुलिस ने हत्या में संलिप्त एक युवक और एक महिला को गिरफ्तार किया है। अभी घटना में शामिल कई अन्य लोगों की तलाश की जा रही है।

पुलिस अधीक्षक सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि फ्रीगंज स्थित गंगा अपार्टमेंट में किशन गोपाल अग्रवाल (67) की 12 अप्रैल की रात हत्या कर दी गई थी। इसके खुलासे के लिए टीम गठित कर हत्यारोपितों की तलाश की जा रही थी।

अपार्टमेंट के आसपास के तमाम सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए, जिसमें एक महिला और पुरुष प्रकाश में आए। जिनकी पहचान फिरोजाबाद के ग्राम रसेनी निवासी नीलम यादव एटा निवासी यज्ञपाल उर्फ करुआ के रूप में हुई है। इन दोनों को आज दोपहर को शिकोहाबाद के फफौतु के पास से गिरफ्तार कर लिया है।

होम आइसोलेट लोगों को ऑक्सीजन नहीं मिला तो धरने पर बैठ जाऊंगा : कौशल किशोर

पूछताछ में यज्ञपाल ने बताया कि घटना से पूर्व अपने मित्र फिरोजाबाद निवासी विजय को बताया था कि एक बूढ़ा व्यक्ति है जो शादी करना चाहता है। तुम्हारी महिला मित्र को उससे मिलाकर, उससे अच्छा माल लूटा जा सकता है। इस पर विजय ने अपने गांव के अवधेश पुत्र राम अवतार और सचिन पुत्र शिवनाथ के साथ मिलकर योजना बना ली। इसके तहत 12 अप्रैल की रात को विजय अपने साथियों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया और मृतक के घर से एक लाख 60 हजार रुपये और जेवर लूटकर फरार हो गये।

पुलिस ने युवक और उसकी महिला मित्र को पकड़कर जेल भेज दिया है जबकि आरोपित विजय, अवधेश, सचिन व एक और अन्य मित्र की तलाश में लगी हुई है।

Exit mobile version