Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

चोरी की योजना बना रहा पचीस हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

arrested

arrested

शाहजहांपुर। थाना मदनापुर क्षेत्र में पुलिस ने योजना बना रहा पचीस हजार के इनामी बदमाश व उसके साथी को मुठभेड़ में गिरफ्तार (arrested) कर लिया।

पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने मंगलवार को मामले की जानकारी देते हुए बताया कि बीती रात पुलिस टीम थाना मदनापुर क्षेत्र में गश्त कर रही। पुलिस को सूचना मिली थी कि कटरा जलालाबाद हाईवे पर स्थित श्रीराम कोल्ड स्टोर के सामने पाले सरदार के बन्द ढाबे के पास दो बदमाश चोरी की योजना बना रहे हैं। पुलिस टीम मौके पर पहुंची।

पुलिस टीम को देख बदमाशों ने फायर कर दिया। पुलिस कर्मियों ने बचाव किया और थाना व कस्बा मदनापुर निवासी लल्लन व जनपद हरदोई के थाना पचदेवरा क्षेत्र के गांव लखनौर निवासी छोटे लल्ला को गिरफ्तार कर लिया।

एसपी ने बताया कि लल्लन एक कुख्यात हिस्ट्रीशीटर है। जिसके खिलाफ हत्या का प्रयास, चोरी आदि के करीब आधा दर्जन मुकदमे पंजीकृत है।

लल्लन थाना निगोही व थाना खुटार दर्ज आपराधिक मामलों में काफी दिनों से फरार चल रहा था और उसकी गिरफ्तारी के लिए पच्चीस हजार रूपये का इनाम घोषित किया गया था। वहीं गिरफ्तार बदमाश छोटे लल्ला के विरुद्ध भी हत्या के प्रयास में अभियोग पंजीकृत है।

Exit mobile version