Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

चंबल के कुख्यात डाकू अरविंद गुर्जर का मौसेरा भाई नरेश गुर्जर गिरफ्तार

Naresh Gurjar

Naresh Gurjar

इटावा। उत्तर प्रदेश में इटावा जिले की भरेह पुलिस ने आत्मसमर्पण कर चुके चंबल के दुर्दांत दस्यु सरगना अरविंद गुर्जर के मौसेरे भाई एवं पांच हजार रूपये के इनामी गैंगस्टर नरेश गुर्जर ( Naresh Gurjar ) को गिरफ्तार किया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने सोमवार को बताया कि मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस अपराधियों के खिलाफ बड़े पैमाने पर कार्रवाई कर रही है। इसी क्रम में मध्य प्रदेश की भिंड पुलिस ने अपने यहां के अपराधियों की सूची इटावा पुलिस को सौंपी है।

इसी सूची में नरेश गुर्जर ( Naresh Gurjar ) का नाम भी शामिल था जिसके आधार पर नरेश गुर्जर की तलाश सरगर्मी से की जा रही थी। पुलिस को जानकारी मिली कि पहलन गांव निवासी नरेश अपने घर पर है जिस पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुये उसे धर दबोचा।

नरेश गुर्जर ( Naresh Gurjar ) के पास से 315 बोर का एक तमंचा दो जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं। गुर्जर के खिलाफ उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश में 20 संगीन आपराधिक मामले दर्ज है।

डाकू अरविंद गुर्जर ने अपने गैंग के साथ मध्य प्रदेश के भिंड में साल 2005 में ही समर्पण कर दिया है इसके बाद अरविंद गुर्जर को उम्र कैद की सजा सुनाई गई थी लेकिन फिलहाल अरविंद गुर्जर को पैरोल पर रिहा कर दिया गया है।

Exit mobile version