Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पुलिसकर्मी पर ट्रैक्टर चढ़कर हत्या करने वाला इनामी हत्यारोपी गिरफ्तार

punishment

punishment

उत्तर प्रदेश की आगरा जिला पुलिस ने खैरागढ़ क्षेत्र में पुलिसकर्मी की ट्रैक्टर चढ़ाकर हत्या करने वाले फरार चल रहे इनामी हत्यारोपी को गिरफ्तार कर आज जेल भेज दिया।

पुलिस प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कल रात थाना खैरागढ़, सैंया की पुलिस के अलावा क्राइम ब्रान्च की टीम ने संयुक्त रुप से सूचना के आधार पर गवालियर हाई-वे पर चेकिंग के दौरान मोटर साइकिल सवार बदमाशो को रोकने का प्रयास किया गया ।

खुद को घिरा देख बदमाशो ने पुलिस टीम पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की जिसमें एक बदमाश घायल हो गया, तथा उसका साथी फरार हो गये, घायल बदमाश को गिरफ्तार किया गया, जिसकी शिनाख्त इनामी बदमाश हेत सिंह के रूप में हुई।

यूपी के स्पोर्ट्स कॉलेजों में खेल के साथ शिक्षा का स्तर में भी होगा सुधारा

उन्होंने बताया कि बदमाश के कब्जे से तमंचा और कुछ कारतूस बरामद किए गये। घायल बदमाश को अस्पताल भेज दिया गया। पुलिस फरार बदमाश की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है। उन्होंने बताया कि 07/08 नवम्बर की रात को अवैध खनन कर बालू ले जा रहे टैक्टर को पुलिस टीम द्वारा रोकने का प्रयास करने पर उन लोगों द्वारा

पुलिस टीम पर फायर करते हुए एक पुलिस कर्मी पर टैक्टर चढ़ा कर हत्या कर दी गई थी। इस सम्बन्ध में थाना खैंरागढ़ पर मामला दर्ज कराया गया था। यह बदमाश उसी मामले में वाछिंत चल रहा था, जिसकी गिरफ्तारी पर 25,000 रुपये का इनाम घोषित कर रखा था। हेत सिंह राजस्थान के धौलपुर जिले के खरगपुर का रहने वाला है।

Exit mobile version