Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

भायखला जेल में रिया चक्रवर्ती का है बुरा हाल, ऐसे हो रहा है ट्रीटमेंट

Rhea Chakraborty

Rhea Chakraborty

 

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत केस में आए ड्रग्स मामले में रिया चक्रवाती भायखला जेल में बंद हैं। बीते शुक्रवार को मुंबई की स्पेशल कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक समेत 4 अन्य लोगों की जमानत याचिका को खारिज कर दिया था। रिया मुंबई की भायखला जेल बंद हैं, जहां उन्हें 22 सितंबर तक रहना है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया को जहां रखा गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो रिया का सेल शीना बोरा हत्याकांड मामले में आरोपी इंद्राणी मुखर्जी के बिल्कुल बगल में है।

मायावती बोलीं-सरकार अपने शाही खर्च में कटौतीकर सरकारी व प्राइवेट स्कूलों फीस माफ करे

रिया जिस सेल में हैं उसमें पंखा और बेड भी नहीं लगा हुआ है, रिया को भायखला जेल में जमीन पर सोने के लिए चटाई दी गई है। कहा जा रहा है अगर कोर्ट आदेश देता है तो उन्हें एक टेबल फैन जरुर दिया जाएगा। वहीं उनके सेल के बाहर 2 गार्ड भी रखें गए हैं जिनकी 3 शिफ्ट चलती है। रिया को जेल में बिल्कुल सामन्य खाना दिया जा रहा है जिसमें उन्हें दो रोटी चावल, दाल और सब्जी मिल रही है।

मिली जानकारी के अनुसार रिया ने NCB को दिए अपने बयान में बताया है कि इस ड्रग्स के रैकेट में वह अकेले नहीं हैं, उनके साथ और भी कई बड़े सितारे हैं। इन सभी अभिनेताओं का नाम रिया ने अपने बयान में बता दिया है।

Exit mobile version