Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

रिक्शा चालक की पीट-पीटकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

murder

murder

प्रयागराज। अतरसुइसा थाना क्षेत्र के मीरापुर बड़ी मस्जिद के पास मंगलवार की रात टाल में रिक्शा खड़ा करने को लेकर हुए विवाद के दौरान एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बुधवार भोर में ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

अतरसुइया के हसन मस्जिद निवासी मोहम्मद रईस 35वर्ष पुत्र स्वर्गीय आस मोहम्मद रिक्शा चलाकर परिवार का किसी तरह खर्च चलाता था। बताया जा रहा है कि मंगलवार की रात वह रिक्शा लेकर खटाल में खड़ा करने के लिए गया और वहां मौजूद गुड्डू से उसका विवाद हो गया। विवाद के दौरान गुड्डू ने उसके सिर पर किसी लकड़ी से वार कर दिया। जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया।

वारदात के बाद खबर मिलते ही मोहम्मद रईस के परिजन पहुंचे और उपचार के लिए स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय ले गए। जहां उसे डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। हत्या की सूचना पर तत्काल क्षेत्राधिकारी आस्था जायसवाल पुलिस बल के साथ पहुंची। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने आरोपित युवक गुड्डू की तलाश में तत्काल दबिश शुरू कर दी और बुधवार भोर में उसे गिरफ्तार किया।

पुलिस ने तहरीर मिलने के बाद हत्या का मुकदमा दर्ज करके विधिक कार्रवाई की।

अपर पुलिस अधीक्षक नगर दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि रिक्शा टाल पर हुई विवाद के दौरान सिर में एक लकड़ी से प्रहार कर दिया। जिससे रिक्शा चालक की मौत हो गई। मुकदमा दर्ज करके विधिक कार्रवाई की जा रही है। आरोपित को गिरफ्तार करके पूछताछ की जा रही है।

Exit mobile version