Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

रिहाना ने भगवान गणेश के पेनडेंट के साथ शेयर की टॉपलेस फोटो, हुई ट्रोल

Rihana

Rihana

किसान आंदोलन के समर्थन में पोस्ट करने के बाद चर्चा में रहीं इंटरनेशनल पॉप स्टार रिहाना अब नए विवाद में घिर गई हैं। उन्होंने एक लॉन्जरी ब्रांड के लिए फोटोशूट कराया है, जिसमें वे टॉपलेस होकर पोज दे रही हैं। इस दौरान अपनी ज्वैलरी के साथ उन्होंने भगवान गणेश का पेंडेंट भी कैरी किया है, जिसके चलते वे सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर हैं।

रिहाना की फोटो देखने के बाद गिरिराज सिंह ने सनातन धर्म का अपमान करने वालों को फटकार लगाई है। उन्होंने कहा कि सनातन धर्म इतना सहिष्णु और धैर्यवान है कि फिल्म, विज्ञापन और टुकड़े-टुकड़े गैंग वाले इसका नाजायज फायदा उठाकर हमारे देवी देवताओं का अपमान कर जाते हैं। वहीं दूसरे धर्मों के खिलाफ स्क्रैच भर बनने पर भी दुनियाभर में तहलका जाता है। सिंह ने चेतावनी देते हुए कहा कि हमारे धैर्य की और परीक्षा न ली जाए, क्योंकि अति हर जगह वर्जित होती है।

रिहाना की पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है, “रिहाना खूबसूरती के लिए हमारे धर्म का उपयोग करना बंद करो। चैन के आखिर में गणेश की मूर्ति। (यह हम हिंदुओं के लिए पवित्र आकृति है।)” एक यूजर ने लिखा, “यह बहुत अपमानजनक है रिरी। हमारा धर्म तुम्हारी सुंदरता के लिए नहीं है।”

शूटिंग के दौरान घायल हुए जॉन अब्राहम, शेयर किया वीडियो

एक यूजर का कमेंट है, “गणेश जी को इस तरह पहनना बेहद अपमानजनक है। मेरे पहले आराध्य और हर साल गणेश चतुर्थी मनाने वाले करोड़ों लोगों की आस्था। रिरी तुमने मुझे और अन्य लोगों को निराश किया है।”

रिहाना ने अपने वर्चुअल रनवे शो ‘सैवेज एक्स फेंटी’ में अपना लॉन्जरी कलेक्शन दिखाते समय म्यूजिक प्रोड्यूसर कूकू क्लोए के गाने ‘डूम’ का इस्तेमाल किया था, जिसमें इस्लाम की हदीस यानी वो बातें थीं, जिनके जरिए पैगम्बर साहब ने इस्लामी संस्कृति के रीति-रिवाजों और नियमों के बारे में बताया था। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर आपत्ति जताई थी। बाद में रिहाना ने इसे लेकर माफी मांग ली थी।

होंडा ने लांच की सीबी350 आर एस,जानें क्या होगी कीमत?

कुछ दिनों पहले रिहाना ने किसान आंदोलन से जुड़ी एक न्यूज चैनल की खबर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा था, “हम इस पर यानी भारत के किसान आंदोलन पर बात क्यों नहीं कर रहे हैं?’ उनकी इस पोस्ट को करीब 2.20 लाख लोगों ने री-ट्वीट किया था। बाद में उनका खालिस्तानी कनेक्शन सामने आया और दावा किया गया कि रिहाना को इस एक पोस्ट के लिए करीब 18 करोड़ रुपए दिए गए थे। इस डील के पीछे कनाडा की पोएटिक जस्टिस फाउंडेशन का हाथ बताया गया था।

Exit mobile version