Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मेट गाला में बना रिहाना का मार्बल स्टैच्यू

मुंबई। रिहाना (Rihanna) जल्द ही मां बनने वाली हैं। वह और बॉयफ्रेंड रॉकी (Rocky)जल्द ही पहले बेबी के पैरेंट बनने वाले हैं। रिहाना हर बार मेट गाला में आती हैं, लेकिन इस बार वह रेड कारपेट पर नहीं चलीं। लेकिन इस बीच सिंगर रिहाना (Rihanna) का मार्बल स्टैच्यू (marble statue) बनाया गया है मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम स्टैच्यू (Metropolitan Museum Statue) में। इस स्टैच्यू की खास बात ये है कि इसमें रिहाना का बेबी बंप भी नजर आ रहा है। साथ ही रिहाना की बॉडी में चेस्ट से लेकर पैर तक फ्लोरल आर्ट बना बुआ है। स्टैच्यू हूबहू रिहाना (Rihanna) जैसा दिख रहा है। रिहाना ने खुद अब इस स्टैच्यू का वीडियो शेयर किया है।

दीपिका क्यों नहीं आई मेट गाला में नजर, फैंस ने पूछा सवाल

वीडियो शेयर करते हुए रिहाना (Rihanna) ने लिखा, इस ऐतिहासिक ट्रिब्यूट के लिए थैंक्यू। हालांकि पता नहीं कि ये स्टैच्यू वास्तव में असली है या सिर्फ एक शरारत है। दरअसल, रिहाना ने ये सब इसलिए भी कहा क्योंकि मेट ने इस बारे में सोशल मीडिया पर कोई जानकारी नहीं दी है। ये वीडियो बता दें कि मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ने रिहाना को ट्रिब्यूट दिया है।

Rihanna

रिहाना (Rihanna) के फैंस और फॉलोअर्स को स्टैच्यू बहुत पसंद आ रहा है। सभी रिहाना के स्टैच्यू की तारीफ कर रहे हैं। कोई उन्हें सुपरस्टार कह रहा है तो कोई कह रहा है कि आप लीजेंड हो। बता दें कि अप्रैल के आखिरी महीने में रिहाना का बेबी शॉवर हुआ था जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। वहीं दोनों को पहली बार तब स्पॉट किए गए थे जब रॉकी जेल से बाहर आए थे शूटिंग केस में।

Rihanna

रिपोर्ट्स के मुताबिक बेबी शॉवर में दोनों ने डिनर डेट एंजॉय किया अपने दोस्तों के साथ। कई घंटों तक दोनों ने साथ में सेलिब्रेट किया। रॉकी इस दौरान रिहाना का पूरा ध्यान रख रहे थे।

मेट गाला में किम ने पहनी करोड़ों की ड्रेस, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

फिलहाल मेट गाला (Met Gala) को रयान रेनॉल्ड्स और उनकी पत्नी ब्लेक लिवली द्वारा होस्ट किया गया। ब्लेक ने अपने आउटफिट्स से सभी को हैरान कर दिया था।

कंगना रनोट ने करियर को लेकर किया बड़ा खुलासा

Exit mobile version