Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

रितेश पांडे के गाने ‘लाल साड़ी’ ने लगाई आग, ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है वीडियो

Ritesh Pandey song

Ritesh Pandey song

भोजपुरी सुपरस्टार रितेश पांडे जब भी कोई नया गाना लेकर आते हैं, वह देखते ही देखते वायरल हो जाता है. रितेश पांडे के नए ही नहीं, पुराने गीतों का जलवा भी अभी भी बरकरार है.

रितेश पांडे का सुपरहिट गीत ‘गोरी तोरी चुनरी बा लाल लाल रे’ को दर्शकों के बीच अभी भी खूब पसंद किया जाता है. इस गाने ने सफलता के नए आयाम रचे थे. अब उनका एक और गाना है जो, यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. रितेश पांडे का यह गीत ‘लाल साड़ी’ है, जो संगीतप्रेमियों के बीच धमाल मचा रहा है.

Video

ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन के यूट्यूब चैनल से यह रैप सॉन्ग रिलीज किया गया है, जिसे यूट्यूब पर जमकर देखा भी जा रहा है. रितेश पांडे ने इस गाने को अपनी खास शैली में गाया है. गाने के बोल राहुल रंजन ने लिखे हैं और गाने का कम्पोजिशन भी उन्होंने ही किया है. इस मस्ती भरे गीत के शानदार वीडियो में रितेश पांडे के साथ नेहा ओझा नजर आ रही हैं. वीडियो में रितेश पांडे का लुक बहुत ही शानदार दिख रहा है और नेहा ओझा भी कमाल लग रही हैं.

आज है डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा का बर्थडे, 12 साल पहले बन गईं थी 34 बेटियों की मां

इस गाने का म्यूजिक गोलू गगन ने दिया है, जबकि कोरियोग्राफर राहुल झा हैं. इसके एडिटर प्रदीप आर कुमार हैं जबकि अमित सिंह को इस गाने के लिए विशेष आभार व्यक्त किया गया है. राजकुमार सिंह द्वारा निर्मित इस म्यूजिक वीडियो के डायरेक्टर हैं राहुल रंजन. इसके डीओपी पिंटू हैं. रितेश के इस नए गाने के वीडियो ने इंटरनेट पर धमाल मचाया हुआ है.

Exit mobile version