Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

रितेश पांडे के गाने ‘लवंडिया लंदन से लाएँगे’ ने उड़ाया गर्दा, डेढ़ करोड़ से अधिक हुए व्यूज

Ritesh Pandey

Ritesh Pandey

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और जानेमाने सिंगर रितेश पांडेय एक से बढकर एक सुपरहिट सॉन्ग गाते हैं, जो खूब ट्रेंड करते हैं. चाहे वो ‘चुनरी झलकउआ’ गाना हो या फिर ‘हैलो कौन’, इन गानों का हर कोई पसंद करता है.

शायद यही वजह है कि रितेश पांडेय का कोई भी सॉन्ग जैसे ही रिलीज होता है, वह कुछ देर में वायरल हो जाता है. रितेश पांडेय का ऐसा ही एक जबर्दस्त गाना ‘लवंडिया लंदन से लाएँगे’ इन दिनों खूब देखा जा रहा है.

भोजपुरी सुपरस्टार रितेश पांडेय का यह गाना यूं तो न्यू ईयर के मौके पर रिलीज हुआ था, लेकिन आज भी यह लोगों को पसंद आ रहा है. शायद यही वजह है कि इस गाने को अब तक 1 करोड़ 55 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने को आरएस प्रितम ने लिखा है, जबकि म्यूजिक आशीष वर्मा ने दिया है. वहीं, कोरियोग्राफर लक्की विश्वकर्मा तथा वीडियो डायरेक्टर लवकेश विश्वकर्मा हैं. इस वीडियो को यूट्यूब पर डेढ़ लाख से ज्यादा बार लाइक किया गया है.

अर्शी की उर्दू बोलने के अंदाज से इंप्रेस है भाईजान, यूलिया को दी सीखने की सलाह

रितेश पांडेय की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है. 2 महीने से लगातार इस गाने पर उनके फैन्स के कमेंट्स आ रहे हैं. अब तक 6 हजार से ज्यादा लोग कमेंट कर चुके हैं. रितेश पांडेय के फैन शुभम ओझा नाम अपने कमेंट में लिखा है कि इंडस्ट्री में रितेश पांडेय बेस्ट सिंगर है, यह गाना भी जबरदस्त है, चंदन साहु नाम के यूजर ने लिखा, ‘रितेश पांडेय ने क्या गाना गाया है, इस गाने को सुनकर मजा आ गया.’ आशीष नाम के यूजर ने अपने कमेंट में लिखा है कि इस गाने को सुनकर मजा आ गया, उम्मीद है जल्द ही रितेश पांडेय का ऐसा ही एक और जबर्दस्त गाना जल्द रिलीज होगा.

Exit mobile version