Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ऋत्विक धनजानी ने शेयर किया रूमर्ड गर्लफ्रेंड मोनिका डोगरा संग वीडियो

ritvik monica

ऋत्विक धनजानी

नई दिल्ली| बहुत कम ऐसे सेलेब्स हैं, जिनकी जोड़ी की सराहना फैन्स करते हैं। वरना ज्यादातर तो ट्रोल्स का शिकार होते रहते हैं। हाल ही में ऋत्विक धनजानी का गर्लफ्रेंड आशा नेगी संग ब्रेकअप चर्चा में रहा था। अब कहा जा रहा है कि ऋत्विक धनजानी एक्ट्रेस मोनिका डोगरा संग रिलेशनशिप में हैं। ऐसे में फैन्स गुस्से में आ गए हैं और उन्हें ट्रोल करने लगे हैं।

कपिल शर्मा को यूजर ने किया ट्रोल- राजनीति मत कर, कॉमेडी कर चुप-चाप

दरअसल, ऋत्विक धनजानी ने मोनिका डोगरा संग सेट पर शूट करते हुए का एक मस्तीभरा वीडियो शेयर किया। उन्होंने लिखा, “सेट पर पुराने अंदाज में।” इसपर मोनिका ने रिप्लाई किया, “मोनी कौन है? मेरा वीडियो चुरा रही है।” इसके बाद ऋत्विक ने रिप्लाई करते हुए लिखा, “यह मेरी सॉसेज फिंगर है।”

फैन्स कह रहे हैं कि वह ऋत्विक के साथ केवल आशा नेगी को ही देखना चाहते हैं। एक यूजर ने कॉमेंट किया, “उस कपल को अलग होते देख बहुत बुरा लगा, वह भी इस तरह। ऋत्विक और आशा को अलग होते देख प्यार से विश्वास सा ही उठ गया है।”

कुछ समय पहले मोनिका डोगरा की एक पोस्ट के वायरल होने के बाद दोनों के रिलेशन की खबरें आने लगी थीं। मोनिका ने ऋत्विक के लिए एक लंबी पोस्ट लिखी थी। इस पोस्ट के जरिए मोनिका ने ऋत्विक के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताया था। इसके साथ ही ऋत्विक की तारीफ करते हुए मोनिका ने एक्टर को आई लव यू भी बोला था।

मोनिका ने लिखा, “हम डायनिंग हॉल में मिले थे। मेरे दांतों में पालक फंसा हुआ था और उन्होंने मुझे बताया नहीं। मैं फिर वॉशरूम गई और मैंने देखा मेरे दांत पर कुछ फंसा है। मैं वापस आई और मैंने ऋत्विक से पूछा कि आपने मुझे बताया भी नहीं कि मेरे दांत में कुछ फंसा है। ऋत्विक ने एक बड़ी स्माइल देते हुए कहा मैं जेंटलमैन बनना चाहता था। इसके बाद वह हमेशा मेरे सपोर्ट बने रहे। जब भी मुझे डर लगता, वह मेरे साथ थे।”

Exit mobile version