Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

रिया चक्रवर्ती ने दो लोगों के खिलाफ दर्ज कराई पुलिस स्टेशन में शिकायत

सुशांत केस Rhea Chakraborty

रिया चक्रवर्ती

नई दिल्ली| बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को सोशल मीडिया पर लोग धमकियां दे रहे हैं। एक्ट्रेस ने सेंटाक्रूज पुलिस स्टेशन में दो लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। एएनआई के मुताबिक डीसीपी जोन 9, अभिषेक त्रीमुखे ने कहा कि रिया चक्वर्ती ने दो इंस्टाग्राम अकाउंट के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है, जो उन्हें जान से मारने की धमकी देने के साथ कई गलत मैसेज भी भेज रहे थे।

जॉन सीना ने शेयर की बिना कैप्शन की ऐश्वर्या राय बच्चन की फोटो

हाल ही में एक्ट्रेस ने दो लोगों के सोशल मीडिया अकाउंट के बारे में खुलासा करते हुए उनके नाम रिवील किए थे। कहा था कि मैं हर बात में चुप रही लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि लोग मुझे रेप और जान से मारने की धमकी देने लगेंगे। आपको बता दें कि फैन्स सुशांत सिंह राजपूत की मौत का जिम्मेदार रिया चक्रवर्ती को बता रहे हैं।

इससे पहले रिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया था। रिया ने कैप्शन में लिखा था कि मुझे गोल्ड डिगर कहा गया, मैं चुप रही। मुझे मर्डरर कहा गया मैं चुप रही। मेरे लिए गलत शब्दों का इस्तेमाल किया गया, मैं तब भी चुप रही। लेकिन मेरा चुप रहना तुम्हें कैसे यह कहने का अधिकार दे देता है कि अगर मैं आत्महत्या नहीं करूंगी तो मेरा रेप और मर्डर कर दिया जाएगा।  @mannu_raaut?। क्या तुम्हें इसकी गंभीरता का अहसास है जो तुमने मुझसे कहा है। यह अपराध है और कानून के अनुसार किसी को भी इस तरह से प्रताड़ित नहीं किया सकता है। एक्ट्रेस ने इस पोस्ट पर साइबर क्राइम हेल्पलाइन को भी टैग किया। उन्होंने लिखा कि मैं साइबर क्राइम हेल्पलाइन से रिक्वेस्ट करती हूं कि वह इसपर कड़ा एक्शन लें। बहुत हुआ अब।

Exit mobile version