Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

रिया चक्रवर्ती पर भड़कीं एक्ट्रेस काम्या पंजाबी, बोली- ‘चोर की दाढ़ी में तिनका’

काम्या पंजाबी का रिएक्शन

काम्या पंजाबी का रिएक्शन

नई दिल्ली| सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच अब सीबीआई कर रही है और इस मामले में हर रोज चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। फैन्स के साथ-साथ कई टीवी सेलेब्स सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं और न्याय की इस जंग में एकजुट नजर आ रहे हैं। इस केस में रिया चक्रवर्ती सबसे पहले नाम है। क्य़ोंकि हाल ही में सुशांत के पिता ने रिया पर कई सारी आरोप लगाते हुए पटना पुलिस स्टेशन में एफआईआर किये थे। इसलिए रिया मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। इसी बीच रिया ने वकील ने सुशांत और रिया के व्हाट्सएप चैट रिलीज किए थे। उस चैट में सुशांत और उनकी बहन के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा सामने आया था। इस चैट को लेकर अब टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी का रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने कहा ये कोई बड़ी बात नहीं है, भाई बहन में झगड़े होते रहते हैं।

मीका सिंह का तंज- मैंने तो बस 50 से ज्यादा मकान ही खरीदे, हाय मैं तो पीछे रह गया

काम्या ने ट्विटर पर रिया पर गुस्सा निकालते हुए लिखा, ‘यह (रिया) क्या साबित करने की कोशिश कर रही हैं? भाई-बहन में झगड़े होते रहते हैं। कोई बड़ी बात नहीं है। और सबसे ज़रूरी बात, वह (सुशांत) तुम्हारे (रिया चक्रवर्ती) के साथ रह रहा था न कि अपनी बहन के साथ। उसके सारे क्रेडिट कार्ड तुम इस्तेमाल कर रही थीं, उसकी बहन नहीं।

सुशांत के गुनहागारों तक पहुंचने में मदद करेंगे इलेक्ट्रॉनिक्स एविडेंस

आपको बता दें कि बीते शुक्रवार को रिया से 8 घंटे तक पूछताछ के बाद आज सोमवार 10 अगस्त को ईडी एक बार फिर रिया से पूछताछ करने जा रहा है। रिया चक्रवर्ती अपने घर से ईडी दफ्तर के लिए निकल चुकी हैं। खबर है कि आज रिया के अलावा उनके पिता इंद्रजीत, भाई शौमिक और सुशांत के कथित दोस्त सिद्धार्थ पिठानी से भी ईडी पूछताछ करेगी। माना जा रहा है कि कार में रिया के साथ उनके पिता और भाई भी ईडी ऑफिस के लिए रवाना हुए हैं।

Exit mobile version