Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

NCB के सामने रिया ने कबूला, भाई शौविक के जरिए सुशांत के लिए मंगवाती थीं ड्रग्स

Rhea Chakraborty

रिया चक्रवर्ती

नई दिल्ली| सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई, एनसीबी और ईडी जांच कर रही है। ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने रविवार को एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की। रिया से छह घंटे की पूछताछ में कई सवाल-जवाब किए गए। सूत्रों के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती ने जांच के दौरान यह बात कबूली कि वह अपने भाई शौविक चक्रवर्ती के जरिए सुशांत को ड्रग्स उपलब्ध कराती थीं। वहीं, रिया यह भी जानती थीं कि उनका भाई शौविक बासित से सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदता है।

‘पवित्र रिश्ता’ दुबारा शुरू होने पर अंकिता लोखंडे ने सुशांत को याद कर रहा- फिर एक बार…

एनसीबी ने रिया से घंटो पूछताछ की और फिर से सोमवार को पूछताछ के लिए दफ्तर बुलाया है। एनसीबी के अधिकारी संदीप वानखेड़े ने कहा कि हमने रिया चक्रवर्ती का स्टेटमेंट रिकॉर्ड कर लिया है। लेकिन वह आज लेट आई थीं जिससे पूछताछ पूरी नहीं हो पाई तो उन्हें कल भी आना होगा। बता दें कि रिया से पूछताछ करने वाले अधिकारियों में संदीप वानखेड़े भी शामिल हैं।

कंगना रनौत ने संजय राउत को दिया मुहतोड़ जवाब, बोली- ‘आप महाराष्ट्र नहीं हैं’

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शौविक और मिरांडा दोनों ने माना है कि उन्होंने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के कहने पर ही ड्रग्स की खरीदारी की थी। वहीं, रिपोर्ट में यह भी सामने आया है कि ड्रग्स की खरीदारी के लिए रिया चक्रवर्ती के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल किया जाता था। इस पूरे मामले में सैमुअल मिरांडा समेत कई लोग शामिल रहे हैं।

Exit mobile version