Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से पहले रिया ने मैनेजर जया साहा के किया था संपर्क

sushant-riya chakraborty

रिया चक्रवर्ती सुशांत

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत मामले में हर दिन चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। अब सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल से जुड़ी नई जानकारी सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती ने 14-15 जून को टैलेंट मैनेजर जया साहा के संपर्क में थी। दोनों ने कई बार फोन पर बात की थी।

शक्तिकांत दास : अर्थव्यवस्था को मजबूती के रास्ते पर की जरूरत, सावधानी के साथ बढ़े आगे

टाइम्स नाउ के मुताबिक, कॉल डिटेल से पता चला है कि रिया ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन वाले दिन जया को दो बार फोन, जबकि दूसरे दिन 5 बार कॉल किया था। ऐसा कहा जा रहा है कि  सुशांत सिंह राजपूत की मौत से पहले दोनों के बीच लंबी बातचीत हुई थी।

कॉल डिटेल्स इस तथ्य को उजागर करते हैं कि रिया चक्रवर्ती और जया साहा एक-दूसरे से परिचित थीं और संपर्क में भी थीं। मामले में कथित ड्रग एंगल सामने आने के बाद मीडिया रिपोर्ट्स में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा जया को तलब करने की बात कही गई।

जया साहा को जांच में शामिल होने के लिए इसलिए कहा गया है क्योंकि रिया की व्हाट्सएप चैट जिसे ईडी ने एक्सेस किया, में उनका नाम क्रॉप किया और ‘हार्ड ड्रग्स’ और ‘एमडीएमए’ के ​​बारे में बातचीत की। ईडी ने सीबीआई और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) को भी मामले की जानकारी दी है।

कोरोना काल में यूपी के लोगों को लगा महंगी बिजली का झटका, नए स्लैब में बढ़ेंगी दरें

यह चैट 25 नवंबर 2019 की है। रिया चक्रवर्ती से जया कहती हैं, ‘चाय, कॉफी या पानी में 4 बूंदें डालो और उसे पीने दो। असर देखने के लिए 30 से 40 मिनट रुको।’ हालांकि, रिया के वकील सतीश मान शिंदे ने इस दावे को झूठा करार दिया है। उन्होंने कहा कि रिया ब्लड टेस्ट के लिए तैयार हैं।

Exit mobile version