Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

NCB की पूछताछ में रिया ने उगले 25 नाम, होगी बड़ी कार्यवाई

Rhea Chakraborty

Rhea Chakraborty

सुशांत सिंह राजपूत केस में आए ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती और उनका भाई शौविक चक्रवर्ती समेत 6 लोग जेल में है। मीडिया रिपोर्टर्स के मुताबिक कहा जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी के सामने ड्रग्स मामले में बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स का नाम लिया है। शौविक और रिया के व्हाट्सएप चैट से भी इसका पता चलता है। टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक एनसीबी के निशाने पर अब एक्ट्रेस सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा हैं क्योंकि इनके नाम रिया चक्रवर्ती ने लिए हैं।

PM मोदी आज 1.75 लाख परिवारों को वर्चुअल आधार पर कराएंगे गृहप्रवेश

रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी के सामने इस बात का दावा किया था कि ये तीनों लोग ड्रग्स लेते थे। टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, रिया ने एनसीबी को दिए 20 पेज लंबे बयान में विशेषतौर पर इन तीनों का नाम लिया था। रिपोर्ट में कहा गया है कि एनसीबी अब फिल्म इंडस्ट्री के ए, बी, और सी ग्रेड के एक्टर, जो ड्रग्स लेते हैं, उन पर ध्यान केंद्रित करने जा रही है।

मनुष्य को हमेशा करना चाहिए इस तरह का बर्ताव- आचार्य चाणक्य

इससे पहले कई खबरें आईं थी कि रिया ने कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी के नाम लिए हैं और एनसीबी उन्हें समन भेजेगी। इस लिस्ट में बॉलीवुड के कई ए ग्रेड सेलिब्रिटीज हैं, जिनमें एक्टर्स, डायरेक्टर्स, कास्टिंग डायरेक्टर्स, प्रोडक्शन हाउस और अन्य शामिल हैं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सारा अली खान का नाम थाईलैंड की यात्रा में सामने आया था, जब वह सुशांत के साथ गईं थी। वही, फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा का नाम रिया की व्हाट्सएप चैट ड्रग मामले में लिया गया था। इसके अलावा, रिया ने एनसीबी की पूछताछ के दौरान रकुलप्रीत का नाम लिया था।

ट्रंप की मदद से बहरीन और इजरायल के बीच हुआ शांति समझौता, कहा- ऐतिहासिक फैसला

सुशांत सिंह राजपूत केस में आए ड्रग्स मामले में रिया गिरफ्तार हैं। शुक्रवार को मुंबई की स्पेशल कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती और अन्य 4 लोगों की जमानत याचिका खारिज कर दी है। रिया 22 सितंबर तक एनसीबी की न्यायिक हिरासत में रहेंगी।

Exit mobile version