Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अंतिम संस्कार से लौट रहे राजद नेता की गोली मारकर हत्या

shot

murder

अपने मित्र के दाह संस्कार से लौट रहे राष्ट्रीय जनता दल के नेता दीपक यादव (25) की अज्ञात अपराधियों ने शुक्रवार रात गोलीमार कर हत्या कर दी।

घटना को अंजाम बिहार-यूपी के सीमावर्ती क्षेत्र नियाजीपुर बाँध पर दिया गया। घटना की सूचना पर सिमरी थाना पुलिस समेत परिजन पहुच गये। घटना तुल पकड़ता इससे पहले पुलिस त्वरित कारवाई करते हुए शव का शनिवार को युवक का पोस्टमार्टम करवा रही है।

देश में कोरोना के मात्र 48 हज़ार नए केस, इतने मरीज हुए कालकवलित

पुलिस सूत्रों ने बताया कि हादसे के वक्त मृतक अपने एक दोस्त के दाह-संस्कार में शरीक हो देर रात गये स्कार्पियो से अपने गाँव सिमरी थाना स्थित बड़कासिंघनपुरा लौट रहा था तभी पूर्व से घात लगाये अपराधियों ने एस्कार्पियो पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी और सर में गोली लगने से दीपक की मौत घटना स्थल पर ही हो गई।

मौके से पुलिस ने एस्कार्पियो समेत एक मोटर साइकिल को भी बरामद किया है। बाइक सम्भवतः अपराधियों में से ही किसी एक की होगी। पुलिस बाइक के नम्बर के सहारे अपराधी तक पहुचने के फिराक में है। पुलिस प्रथम दृष्टया आसन्न पंचायत चुनाव को देखते हुए इसे राजनितिक प्रतिस्पर्धा मान रही है। इस हत्या को लेकर स्थानीय राजद नेता आक्रोश जताते हुए, अबिलम्ब हत्यारों कि गिरफ्तारी कि मांग की है।

Exit mobile version