Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘रोहिणी आचार्य को इतने भारी वोट से हराइए कि…’, लालू यादव के सामने RJD नेता की फिसली जुबान

Rohini Acharya

Rohini Acharya

पटना। लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार-प्रसार जोरों पर हैं। नेता एक के बाद एक ताबड़तोड़ रैलियां और सभाएं कर रहे हैं। बयानबाजी का दौर भी जारी है। ऐसे में नेताओं की जुबान फिसलने के मामले भी सामने आने लगे हैं। ताजा मामला बिहार में सामने आया है। जहां लालू यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता ने मंच से यह कह दिया कि हमें रोहिणी आचार्य ( Rohini Acharya) को हराना है। जिस वक्त राजद नेता ने मंच से यह बात कही उस समय लालू यादव खुद मंच पर मौजूद थे।

घटना बिहार के सारण की है। यहां से लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ( Rohini Acharya) RJD के टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं। रोहिणी के प्रचार के लिए ही बुधवार को यहां एक जनसभा का आयोजन किया गया था। इस सभा के लिए बकायदा लालू प्रसाद यादव को भी बुलाया गया था, जो मंच पर मौजूद थे। इस दौरान ही आरजेडी के MLC सुनील कुमार सिंह मंच पर भाषण दे रहे थे।

रोहिणी आचार्य ( Rohini Acharya) को इतने भारी वोट से हराइए

भाषण के दौरान अचनाक सुनील कुमार सिंह की जुबान फिसल गई और उन्होंने कहा, ‘आरजेडी नेताओं से मैं इतना ही कहना चाहता हूं कि रोहिणी आचार्य ( Rohini Acharya) को इतने भारी वोट से हराइए।’ हालांकि, जुबान फिसलने के कुछ देर बाद ही सुनील कुमार सिंह को इसका अहसास हो गया और उन्होंने डैमेज कंट्रोल करते हुए कहा,’अरे…अरे मतलब उन्हें जिताइए कि आने वाला इतिहास भी रोहिणी आचार्य को याद करे।’

सियासत में आने वाली लालू परिवार की दूसरी बेटी

बता दें कि रोहिणी आचार्य ( Rohini Acharya) पेशे से डॉक्टर हैं। उन्होंने साल 2002 में अमेरिका बेस सॉफ्टवेयर इंजीनियर समरेश सिंह से शादी की थी। सारण से चुनाव लड़ने से पहले तक रोहिणी सिंगापुर में ही रह रही थीं। रोहिणी, मीसा भारती के बाद सियासत में कदम रखने वाली लालू यादव की दूसरी बेटी हैं।

लालू की बेटी रोहिणी ने कंगना पर साधा निशाना, बोली सरकार की दलाली कर रही

लालू यादव की तबीयत बिगड़ने पर जब डॉक्टर्स ने उनको किड्नी ट्रांसप्लांट की सलाह दी थी, तब रोहिणी ने ही उन्हें अपनी किड्नी दी थी। लालू का किड्नी ट्रांसप्लांट सिंगापुर में हुआ था और तब वह रोहिणी के घर ही रुके थे। रोहिणी अपने सोशल मीडिया हैंडल से राजनीतिक पोस्ट को लेकर भी चर्चा में रहती हैं।

Exit mobile version