Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पहली ही बारिश में खुल गई नगर निगम की पोल, बलरामपुर हॉस्पिटल के पास सड़क धंसी

Roads Sinking

Roads Sinking

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बारिश ने नगर निगम की पोल खोल दी है। जगह जगह सड़कों पर जलभराव और खस्ताहाल सड़कें राजधानी की सूरत ए हाल बयान कर रहा है। नगर निगम की कार्यशैली की बखिया उधड़ने का काम किया लखनऊ के बलरामपुर इलाके की धंसी हुई सड़क (Road Collapse)  ने।

लखनऊ के बलरामपुर अस्पताल के पास क्रिश्चियन कालेज के पास सड़क धसने (Road Collapse)  से उसमें कार फंस गई। कार के अचानक सड़क में घंसने इलाके में अफरा तफरी मच गई। आनन फानन में कार में बैठे लोगो बाहर निकाला गया। फिलहाल किसी के किसी प्रकार की चोटिल होने की कोई खबर नहीं है।

जानकारी के अनुसार सिटी स्टेशन की तरफ से आर रही कार बलरामपुर अस्पताल के पास किश्चियन कालेज के नजदीक पहुंची अचानक सड़क धंस गई। कार उसी धंसी हुई सड़क में फंस(Road Collapse) गई। रास्ते से गुजर रहे राहगीरों ने आनन फानन में कार सवार लोगो को बाहर निकाला। इस हादसे में किसी के घायल होने की कोई सूचना नहीं है।

ये है भाजपा के गड्ढे मुक्त उप्र के दावे: अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बलरामपुर अस्पताल के पास धंसी सड़क (Road Collapse) और कार की तस्वीर शेयर करके भ्रष्टाचारियों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की मांग की है। अखिलेश यादव ने कहा कि -ये है भाजपा के गड्ढे मुक्त उप्र के दावे का ज़मींदोज़ सच।

बलरामपुर हॉस्पिटल के पास सड़क धसने से गंभीर दुर्घटनाएँ हो सकती हैं क्योंकि आम जनता के अलावा यहाँ से बसें और एंबुलेंस भी आती-जाती हैं, इसकी तुरंत पक्की मरम्मत करवा कर भ्रष्टाचारियों पर तत्काल कार्रवाई हो।

Exit mobile version