रोडवेज बस ने सवारियों से भरी टेम्पो में टक्कर मारी, सभी सवारियां घायल

- in क्राइम, लखनऊ

लखनऊ। काकोरी इलाके में कैसरबाग डिपो की रोडवेज बस ने सवारियों से भरी टेम्पो में टक्कर मार दी। हादसे में सभी सवारियां घायल हो गई थीं। गंभीर रूप से घायल हुए अधेड़ उम्र के मजदूर को ट्रामा सेण्टर में भर्ती कराया गया थ। इलाज के दौरान शुक्रवार को घायल की सांसें थम गई। मृतक के पुत्र ने दोषी चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

उन्नाव के ग्राम हाजीरुप बबुरी हसनगंज निवासी अनूप कुमार ने बताया कि उनके पिता 45 वर्षीय मुनेश्वर कुमार मजदूरी करते थे। बुधवार को मुनेश्वर मजदूरी कर लखनऊ से टेम्पो यूपी 32 टी 5994 से वापस घर लौट रहे थे। टेम्पो पान खेड़ा के पास पहुंची ही थी कि इसी दौरान मोहान की ओर से आ रही कैसरबाग डिपो की रोडवेज बस यूपी 33 टी 3777 ने टेम्पो में टक्कर मार दी। हादसे में टेम्पो पलट गई, जिसमें सभी सवारियां घायल हो गई।

ये भी पढ़ें:-बुलंदशहर हिंसा:बीजेपी कार्यकर्ता चाहते थे इंस्पेक्टर का तबादला 

मौके पर मौजूद लोगों ने आनन-फानन में टेम्पो में फंसे लोगों को बाहर निकला। हादसे में मुनेश्वर गंभीर रूप से घायल हो गया था। पुलिस ने घायल को ट्रामा सेण्टर में भर्ती कराया था। जहां इलाज के दौरान घायल की शुक्रवार तड़के मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के पुत्र ने दोषी चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

loading...
Loading...

You may also like

CM ने गौतमबुद्ध नगर में स्कूल की दीवार गिरने से दो बच्चों की मृत्यु पर जताया शोक

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने