Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

रोडवेज बस ने संविदाकर्मी को रौंदा, इलाज के दौरान मौत

accident

accident

लखनऊ। विभूतिखण्ड इलाके में रोडवेज बस चालक ने गाड़ी को लापरवाही से चलते संविदा कर्मी दीपक को टक्कर मार दी। घायल की इलाज के दौरान राम मनोहर लोहिया अस्पताल में मौत हो गई। परिवहन विभाग के फोरमैन की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल की छानबीन करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

थाना प्रभारी विभूतिखण्ड ने बताया कि उप्र0 परिवहन विभाग के क्षेत्रीय कार्यालय विभूतिखण्ड में तैनात फोरमैन रमेश सिंह ने हादसे की सूचना दी थी।

एमपी में पत्थरबाजों के मकान जमींदोज कर प्रशासन ने दिया सख्त संदेश

उन्होंने बताया कि लखनऊ उपनगरीय डिपो के संविदा चालक जीतू सिंह बस यूपी 30 ए 7523 को सीट कार्य के लिए अपरेटर सेक्शन की तरफ जा रहे थे। वहीं मौके पर संविदा चालक दीपक प्रथम साइड में खड़े थे। इसी दौरान जीतू बस बैक कर रहा था। इसी दौरान बस के पहिये की चपेट में दीपक प्रथम आ गये। दीपक गभीर रूप से घायल होकर लहुलूहान हो गए। परिवहन कर्मियों ने आनन-फानन में घायल को इलाज के लिए राम मनोहर लोहिया अस्पताल ले गए।

जहां इलाज के दौरान घायल की सांसें थम गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल की छानबीन करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और परिजनों को हादसे की सूचना दे दी है।

Exit mobile version