Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

यात्रियों से भरी रोडवेज बस खाई में गिरी, 3 की दर्दनाक मौत, CM योगी ने जताया दुख

bus accident

bus accident

बुलंदशहर में कोतवाली सिकंदराबाद क्षेत्र के गांव बिलसुरी के पास मंगलवार को दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है। जहां तेज रफ्तार रोडवेज बस अनियंत्रित होकर अचानक खाई में जा गिरी। हादसे में 3 लोगों की दर्दनाक मौत हुई है जबकि 2 दर्जन से अधिक यात्री जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं।

घटना के बाद बस में चीख पुकार मच गई। वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुलंदशहर में सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की। मुख्यमंत्री ने हादसे में घायल लोगों का समुचित उपचार कराने तथा प्रभावित लोगों को हर संभव मदद और राहत प्रदान करने के निर्देश दिए।

घटना कोतवाली सिकंदराबाद क्षेत्र के गांव बिलसुरी की है। जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद डिपो की रोडवेज बस एनएच 91 पर तेज रफ्तार से बुलंदशहर की तरफ से आ रही थी। इसी दौरान अचानक सामने से कार आ गई जिसकी वजह से बस का नियंत्रण बिगड़ गया और पलटते हुए खाई में जा गिरी। हादसे में 3 लोगों की दर्दनाक मौत हुई है जबकि 2 दर्जन से अधिक यात्री जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं। सूचना के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने लोगों की मदद से बस के अंदर फंसे सभी घायल यात्रियों को रेस्क्यू कर निकाला है। वहीं लगातार राहत बचाव का कार्य लगातार तेजी से चल रहा है। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जासूसी कांड पर CM योगी बोले- जाकी रही भावना जैसी, प्रभु मूरत देखी तिन तैसी

जहां सभी घायलों का उपचार चल रहा है. गाजियाबाद डिपो की बस बताई जा रही है। उधर, खेत में धान की रोपाई करने आए कई किसानों की बस के नीचे दबने से मौत हुई है क्योंकि अचानक बस खाई में पलट गई थी जिसकी वजह से किसान भी बस की चपेट में आ गए हैं। बताया जा रहा है कि बुलंदशहर की ओर से बस गाजियाबाद की ओर जा रही थी।

सूचना के बाद डीएम- एसएसपी भी मौके पर पहुंचने के बाद जिला अस्पताल में जाकर सभी घायलों का हाल जाना है। कई लोग जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं, वहीं एसएसपी संतोष कुमार सिंह का कहना है कि सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हुई है। बाकी सभी घायलों का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है।

Exit mobile version