Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

लूटपाट का आरोपी बदमाश गिरफ्तार

arrested

arrested

नोएडा। पुलिस ने बृहस्पतिवार रात को मुठभेड़ के बाद लूटपाट के आरोपी एक बदमाश को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

अपर पुलिस उपायुक्त आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि बृहस्पतिवार रात को पुलिस सेक्टर 29 के पास जांच कर रही थी, तभी कुछ लोग एक मोटरसाइकिल से आते दिखे। उन्होंने बताया कि पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया, लेकिन वे पुलिस पर गोली चलाते हुए भागने लगे।

अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने भी जवाबी कार्वाई की जिसमें बदमाश विशाल घायल हो गया। विशाल दिल्ली के झ्ािलमिल कॉलोनी, विवेक विहार का निवासी है। उन्होंने बताया कि घायल बदमाश को उपचार के लिए नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

अपर उपायुक्त ने बताया कि विशाल के पास से पुलिस ने एक देसी तमंचा, कारतूस, घटना में प्रयुक्त होने वाली मोटरसाइकिल तथा सेक्टर 20 क्षेत्र से एक महिला से लूटी गई सोने की चेन बरामद की है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान बदमाश ने दिल्ली और उससे सटे नोएडा में लूटपाट की कई वारदातों को अंजाम देने की बात स्वीकार की है।

अधिकारी ने बताया कि बदमाश के खिलाफ दिल्ली के गीता कॉलोनी, मयूर विहार, पश्चिम विहार, सरिता विहार और नोएडा के सेक्टर 20 थाना में आधा दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हैं। पुलिस उसके अन्य साथियों की तलाश कर रही है।

Exit mobile version