Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

एसटीएफ अधिकारी बन लुटेरों ने बैंक कर्मी से सोने की चेन, अंगूठी छिनी

loot

loot

वाराणसी। सिगरा थाना क्षेत्र के महमूरगंज इलाके में बुधवार को फर्जी एसटीएफ अधिकारी बन मोटरसाइकिल सवार दो लूटेरों ने बैंक के कैशियर की सोने की अंगूठी और चेन उतरवा ली।

जब तक बैंक कर्मी कुछ समझ पाता बदमाश मौके से भाग निकले। दिनदहाड़े हुई घटना से लोगों में आक्रोश है। महमूरगंज स्थित बैंक कॉलोनी निवासी अनिमेष कुमार सिगरा स्थित बैंक ऑफ महाराष्ट्र शाखा में हेड कैशियर है।

पूर्वाह्न में अनिमेष घर से बैंक जाने के लिए निकले। सड़क पर आकर उन्होंने रिक्शा लिया और बैंक के लिए निकले। कुछ दूर जाने पर अचानक मोटर साइकिल दो युवकों ने रिक्शा रूकवाया और अपने को एसटीएफ का अफसर बताते हुए अनिमेष से कहा कि आगे ड्रग्स पकड़ा गया है।

अपना हैंड बैग चेक कराओ इसके बाद बदमाशों ने बैंक कर्मी का आईकार्ड मांगा। आईकार्ड बैंक कर्मी दिखा ही रहा था कि बदमाशों ने कहा की तुम इतनी सोने की चेन, अंगूठी क्यों पहने हो। ये सुन अनिमेष अपनी चैन और अंगूठी उतार के जेब में रखने लगे तो अपराधियों ने कहा जेब में नही बैग में रखो। फिर बदमाशों ने कहा कि तुम सुबह—सुबह शराब पिए हुए हो तो अनिमेष ने इसका विरोध किया उसी दौरान बदमाशों ने चैन और अंगूठी और बैग ले लिया और चलते बने।

बदमाशों के जाने के बाद बैंक कर्मी सिगरा थाने पहुंचे और घटना की जानकारी दी। पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली, लेकिन दोनों बदमाशों का कुछ पता नहीं चल सका।

Exit mobile version