Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पेट्रोल पंप मैनेजर से लूट का पर्दाफाश, तीन लुटेरे गिरफ्तार

arrested

arrested

हाथरस। सासनी में कमलकांत ऑटोमोबाइल पेट्रोल पंप के मैनेजर के साथ हुई पांच लाख की लूट का बुधवार को पुलिस ने पर्दफाश कर दिया। पुलिस ने तीन लुटेरों को गिरफ्तार (Arrested) किया है। गिरफ्तार आरोपितों से लूट के तीन लाख रुपये के साथ तमंचा आदि बरामद कर लिया है।

रामहरी पाठक पुत्र वासुदेव पाठक निवासी गांव अजरोई ने मुकदमा दर्ज कराते हुए कहा था वह कमलकांत ऑटोमोबाइल पेट्रोल पंप सुसायत खुर्द पर मैनेजर के तौर पर काम करता है। एक अक्टूबर को वह पेट्रोल पंप से पांच लाख रुपये लेकर हाथरस जा रहा था। रास्ते में पूजा करने के लिए महादेव मंदिर नगला घना रोड पर रुका। इस दौरान मोटरसाइकिल सवार अज्ञात बदमाशों ने उसके हाथ से कैश से भरा बैग लूट लिया।

एसपी देवेश कुमार पांडेय ने घटना के शीघ्र खुलासे के लिए सीओ सिटी के नेतृत्व में पुलिस टीमें गठित कर तलाश में लगाया था। सर्विलांस सेल की मदद से थाना सासनी पुलिस व एसओजी टीम ने संयुक्त कार्रवाई में तीन लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया। एक आरोपी अभी भी फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

गिरफ्तार आरोपियों में रवि पुत्र मनोज कुमार निवासी नगला किशोर थाना सासनी, विकास चौधरी पुत्र गुलावीर सिंह निवासी गांव अजरोई थाना सासनी व भुवनेश पुत्र राम खिलाड़ी नगला किशोर थाना सासनी हैं। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने लूट के तीन लाख रुपये, घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल, तमंचा, कारतूस व अन्य सामान बरामद कर लिया है।

Exit mobile version