Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पूर्व आयकर अधिकारी के घर लाखों की चोरी, सीसीटीवी में कैद हुए चोर

steal

Steal

कानपुर। कल्यानपुर थाना क्षेत्र में आवास विकास कृष्णा नगर रहने वाले पूर्व आयकर अधिकारी के घर से चोर सोमवार की रात नगदी एवं जेवरात समेत लाखों का माल उठा (Robbery) ले गए। मंगलवार को सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दिया है। जांच के दौरान पता चला कि चोर सीसीटीवी फुटैज कैद हो गए हैं।

कल्यानपुर के कृष्णा नगर में निवासी किरण मिश्रा का निधन हो चुका है। उनके पति भरत इन दिनों अलीगढ़ में डीडीओ के पद पर कार्यरत हैं। भरत के कल्यानपुर आवास में उनकी बहू माधुरी व दो बेटियां रहती हैं। बहू माधुरी ने बताया कि सोमवार देर शाम परिवार के सभी लोग खाना खाने के बाद सो गए थे।

मंगलवार सुबह जब माधुरी उठी तो आलमारी और कमरे का सामान बिखरा हुआ दिखाई दिया। यह देखते ही उसने शोर मचाया, शोर मचाते हुए वह घर के बाहर जाना चाहा लेकिन मकान के मुख्य दरवाजे की कुंडी बाहर से बंद थी। उसकी चीख पुकार सुनकर पड़ोसी पहुंचे और कुंडी खोलकर पीड़ित परिवार को बाहर निकाला। पीड़ित माधुरी ने चोरी की सूचना तत्काल पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस को पीड़िता ने बताया कि उनके अलमारी का लॉकर तोड़कर लाखों की ज्वैलरी एवं दो लाख नगदी चोर उठा ले गए। कल्यानपुर थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित परिवार से मिली तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कार्यवाही की जा रही है।

Exit mobile version