Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पूरे परिवार को बंधक बनाकर सपा नेता के घर डकैती, लाखों की नकदी व जेवरात लेकर फरार

Stole

Stole

मेरठ। जिले के गंगानगर स्थित अमन विहार में मंगलवार सुबह बदमाशों ने सपा नेता श्रवण चौधरी और उसके परिवार को बंधक बनाकर डकैती (Robbery) की वारदात को अंजाम दे दिया हैं। बदमाशों ने परिवार को पीटा और फिर आठ लाख नगद व सोने-चांदी के जेवरात लेकर फरार हो गए। इस घटना की जानकारी लगते ही गंगानगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई।

गंगा नगर थाना क्षेत्र के मवाना रोड स्थित अमन विहार निवासी श्रवण चौधरी की रोड़ी-बजरपुर की दुकान हैं। वह अपने बेटे और पुत्रवधू के साथ सो रहे थे। मंगलवार सुबह 5:30 बजे बदमाश घर में घुस गए।

बदमाशों ने श्रवण को बंधक बना लिया और फिर ऊपरी मंजिल पर बेटे और पुत्रवधू के दरवाजे खुलवाए। बदमाशों ने हल्ला मचाया कि तुम्हारे पिता को हार्ट अटैक आ गया है। इतना सुनते बेटे और पुत्रवधू भी दौड़े तो बदमाशों ने उनको भी बंधक बनाया।

पूरे परिवार को बंधक बनाकर बदमाशों ने पीटा और फिर घर में रखे सामान की जानकारी ली। बदमाशों ने करीब 30 मिनट तक घर खंगाला और फिर धमकी देकर आसानी से फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद सपा नेता ने शोर मचाया तो आसपास के लोगों की भीड़ लग गई।

एक घर में मिले तीन शव, वजह जानकर पुलिस के लिए उड़ गए होश

जानकारी पर गंगा नगर थाने की पुलिस भी पहुंच गई। सपा नेता ने बताया हैं कि घर में रखे आठ लाख नगद और सोने चांदी के जेवरात बदमाश ले गए हैं। पुलिस ने आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखकर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

Exit mobile version