Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शहर में हुई लूट का खुलासा, चार शातिर चोर गिरफ्तार

arrested

arrested

उत्तर प्रदेश में बिजनौर शहर कोतवाली में हुई लूट की घटना का खुलासा करने हुए पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे लाखों की नकदी और अन्य सामान बरामद किया।

पुलिस प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि नौ अक्टूबर को बिजनौर कोतवाली इलाके में बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था। इस घटना का खुलासा करने के लिए पुलिस की टीम लगी थी।

उन्हाेंने बताया कि सूचना मिलने पर कोतवाली शहर पुलिस और क्राइम ब्रान्च की टीम ने सूचना पर संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए काली मन्दिर चौराहा के पास चेकिंग के दौरान चार बदमाशों बिजनौर निवासी मौसम उर्फ मोहसीन , दीपक, मलखान और प्रवेन्द्र उर्फ गंजा को गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से लूट की घटना का 01 लाख 20 हजार रूपये नगद, लूट का लैपटॉप के अलावा चार तमंचे ,कारतूस और घटना में प्रयुक्त दो मोटर साइकिल बरामद की गई।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाश शातिर किस्म के अपराधी हैं, जिसके विरूद्ध बिजनौर जिले के विभिन्न थानो में लूट, आर्म्स एक्ट आदि के कई अभियोग पंजीकृत हैं।

गिरफ्तार बदमाशों से बरामद रूपया, लैपटॉप आदि नौ अक्टूबर की लूट की घटना से सम्बन्धित है। गिरफ्तार आरोपियों को जेल भेज दिया।

Exit mobile version