टेंट कारोबारी के घर में घुसे बदमाश ने दंपति को बंधक बना की लूट

- in क्राइम, लखनऊ

लखनऊ। सआदतगंज क्षेत्र में बीती रात टेंट कारोबारी के घर में घुसे बदमाश ने चाकू की नोक पर दंपति को बंधक बना लिया। विरोध करने पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी। बंधक बनाने के बाद बदमाश ने पूरे घर को खंगाला और लाखों के जेवरात और नकदी लूटकर फरार हो गया। बंधक मुक्त होने के बाद टेंट कारोबारी ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद अज्ञात बदमाश के खिलाफ रिपोर्ट दर्जकर ली है।

सआदतगंज के नवीन नगर हसनगंज बावली निवासी सत्य प्रकाश जैन टेंट कारोबारी हैं। सत्य प्रकाश पत्नी अनीता जैन समेत अन्य परिजनों के साथ रहते हैं। बीती रात वह पत्नी के साथ कमरे में सो रहे थे। देर रात कमरे में खटपट की आवाज होने पर अनीता की नींद खुल गई और उन्होंने शोर मचाना शुरू कर दिया। इस पर बदमाश ने उनके गले पर चाकू रखकर जान से मारने की धमकी देने लगा। बदमाश ने चाकू की नोक पर दंपति को बंधक बना लिया और पूरे घर को आराम से खंगाला। इस दौरान वह घर में रखे डेढ़ लाख रुपये, लाखों के जेवरात, जरूरी दस्तावेज समेत अन्य सामान लूट ले गया। बदमाश के जाने के बाद दंपति किसी तरह से बंधक मुक्त हुए और पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल किया लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। पुलिस का कहना है कि सत्यप्रकाश की तहरीर पर अज्ञात लुटेरे के खिलाफ रिपोर्ट दर्जकर ली गयी है और उसकी तलाश की जा रही है।

पढे:- पीजीआई में असलहे के बल पर लूटी ओला कैब, मुकदमा दर्ज 

रेकी कर दिया गया वारदात को अंजाम

टेंट कारोबारी के घर बंधक बनाकर लूट की वारदात में कई बदमाशों के शामिल होने की आशंका है। आशंका जताई जा रही है कि कुछ बदमाश घर के बाहर खड़े होकर आने-जाने वालों पर नजर रखे हुए थे और उनका एक साथी घर में घुसकर आसानी से वारदात कर बाहर निकल आया। हालांकि पुलिस का कहना है कि आरोपी चोरी करने घर में घुसा था। अनीता जैन के जगने पर उसने चाकू के बल पर दंपति को बंधक बनाकर लूटपाट की और फरार हो गया।

पढे:- महानगर पुलिस के हत्थे चढ़ा मादक पदार्थ का कारोबारी, स्मैक बरामद 

खंगाले जा रहे हैं सीसीटीवी कैमरे

वारदात के बाद वहां आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों को पुलिस खंगालने में जुटी है। आशंका है कि सीसी कैमरे में बदमाश जरूर कैद हुए होंगे। हालांकि अभी तक पुलिस को कोई ठोस सुबूत हाथ नहीं लगा है, जिसके चलते वह आगे की जांच पड़ताल करे। फिलहाल पुलिस का दावा है कि संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

loading...
Loading...

You may also like

सिपेट कॉलेज पर कृष्ण के पिता ने लगाया लापरवाही का आरोप, छात्रों ने मचाया हँगामा

लखनऊ। सरोजनीनगर के नादरगंज स्थित सिपेट कॉलेज में