Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पंजाब में फिर रॉकेट लॉंचर से अटैक, सरहाली पुलिस स्टेशन को बनाया निशाना

Rocket launcher attack

Rocket launcher attack

तरनतारन। पंजाब के तरनतारन में एक पुलिस स्टेशन पर रॉकेट लॉन्चर (Rocket launcher attack ) से हमला हुआ है। जानकारी के मुताबिक इस हमले में फिलहाल किसी तरह के जानमाल का नुकसान नहीं हुआ है। लेकिन पुलिस थाने की बिल्डिंग क्षतिग्रस्त हो गई है।

शुरुआती जानकारी के अनुसार इस अटैक में कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ है। लेकिन पुलिस एक्टिव हो गई है। दरअसल ये अटैक (Rocket launcher attack ) पुलिस स्टेशन को निशाना बनाकर किया गया है। पंजाब पुलिस के मुताबिक देर रात एक बजे पुलिस स्टेशन की बिल्डिंग पर रॉकेट लॉन्चर से अटैक हुआ है।

देर रात एक बजे तरन तारन के सरहाली पुलिस थाने को टारगेट किया गया है। इससे पहले मोहाली के सेक्टर-77 में आरपीजी अटैक हुआ था। अब ये बड़ा हमला हुआ है। आरपीजी काफी पावरफुल अटैक होता है। हमले का इसका इस्तेमाल होना खतरे की निशानी माना जा रहा है। माना ये भी जा रहा है कि ये पहले कहीं और गिरा है, बाद में डायवर्ट होकर पुलिस स्टेशन में आया है। मसलन, ऱॉकेट लॉन्चर ने पहले गेट या पिलर को टारेगट किया, इसके बाद यह अंदर की तरफ आया है. आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने हमले की जिम्मेदारी ली है।

ये हमला सरहाली में किया गया है। ये वही जगह है जहां कुख्यात गैंगस्टर हरविंदर सिंह उर्फ रिंदा का पैतृक घर है। हालांकि सूत्रों से जानकारी मिली थी कि पिछले दिनों रिंदा की पाकिस्तान में मौत हो गई थी।

सूत्रों की मानें तो पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई रिंदा के टेरर को कायम रखना चाहती है। इसी वजह से माना जा रहा है कि सांकेतिक तौर पर ये अटैक किया गया है। दरसअसल, कुख्यात आतंकी रिंदा खालिस्तान समर्थक था। लिहाजा उसके खौफ को बनाए रखने का प्रयास किया गया है।

Exit mobile version