Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

IPL 2020 और बायो बबल पर रोहित शर्मा ने शेयर किया खास पोस्ट

rohit sharma

रोहित शर्मा

नई दिल्ली| इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में मुंबई इंडियंस की टीम को चैंपियन बनाने वाले कप्तान रोहित शर्मा ने इस टूर्नामेंट और बायो बबल में रहने को लेकर एक खास पोस्ट शेयर किया है। रोहित की कप्तानी में मुंबई की टीम पांचवीं बार आईपीएल के खिताब को अपने नाम करने में कामयाब रही।

इसके साथ ही, मुंबई चेन्नई के बाद वो दूसरी टीम बनी, जिसने अपने टाइटल को भी डिफेंड किया। कप्तान रोहित ने फाइनल मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 68 रनों की कप्तानी पारी खेलकर टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई थी।

दीपावली पर भोपाल में सिर्फ 2 घंटे ही फोड़े जा सकेंगे पटाखे, आदेश जारी

रोहित ने अपने इंस्टाग्राम पर खुद की दो फोटो को शेयर करते हुए लिखा, ‘बबल लाइफ ट्रेड कर रही थी, जब हम यूएई में पहुंचे थे। तीन महीने बाद, मैं कह सकता हूं कि यह सीजन एक स्पेशल सीजन था। कई दिनों क्वारंटाइन में और साथ में प्रैक्टिस, यह आईपीएल 2020 का समय था। प्रोटोकॉल आदत बन गई थी।

टीम रूम हमारा लीविंग रूम बन गया था। हमारे होटल बच्चों के लिए प्लेग्राउंड बन गए थे और डीनर के बाद मिलने का समय हमारे लिए गेमिंग सेशन बन गया था। टाइटल को जीतना और डिफेंड करना काफी शानदार था और हमारी ‘वन फैमिली’ ने घर से दूर एक घर अंदर ढूंढ लिया ‘हमारा बबल’।’

Exit mobile version