Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सिलेंडर फटने से घर की छत गिरी, मलबे में दबकर मां-बेटी समेत चार घायल

cylinder explosion

LPG cylinder Explosion

अमरोहा। जिले में खाना बनाते समय सिलेंडर फटने (Cylinder Blast) के धमाके के साथ मकान की छत गिर गई। आग की लपटों से झलसीं मां और तीन बेटी मलबे के नीचे भी दब गईं। ग्रामीणों ने मलबे में दबीं मां-बेटियों को निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है। उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर किया गया है।

ये हादसा रजबपुर थानाक्षेत्र के गांव पीपली दाऊद में हुआ। यहां पर दिवंगत नीटू सिंह की पत्नी सविता अपनी बेटी गरिमा, रीमा और राधिका के साथ रहती हैं। उनका दो मंजिल पर सिल्लियों का मकान बना हुआ है। गुरुवार रात करीब नौ बजे सविता दूसरी मंजिल पर बने मकान में खाना बना रही थी। जबकि तीनों बेटी पास में ही मौजूद थीं। खाना बनाते समय अचानक सिलेंडर फट गया।

आग की चपेट में आकर चारों मां-बेटी झुलस गईं। तेज धमाके के कारण दूसरी मंजिल पर बने कमरे की छत भी गिर पड़ी। अचानक गिरी छत के मलबे के नीचे चारों मां-बेटी दब गई। धमाका इतना तेज था कि स्थानीय ग्रामीण दहशत में आ गए। हर कोई मौके की तरफ दौड़ पड़ा। थोड़ी देर में लोगों की भीड़ जमा हो गई।

पेन बनाने वाली इस बड़ी कंपनी ने किया इतने करोड़ का फ्रॉड, CBI ने की FIR

सूचना मिलते ही रजबपुर इंस्पेक्टर रमेश सहरावत फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। आनल फानन में ग्रामीणों ने मलबे को हटाकर मां-बेटियों को बाहर निकाला। हादसे में मां और तीन बेटी गंभीर रूप से घायल हो गईं। पुलिस ने घायलों को गजरौला के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

Exit mobile version