Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

तेज बारिश में भरभराकर गिरी मकान की छत, तीन बच्चों सहित मां की मौत

roof collapse

roof collapse

अरब सागर से उठे चक्रवाती तूफान ताउते थम ज़रूर गया है लेकिन उसका असर देश के सभी हिस्से में देखने को मिल रहा है। उत्तर प्रदेश में भी इसका असर देखने को मिल रहा है।

पिछले 36 घंटों से रुक-रुक कर हो रही बारिश की वजह से शामली जनपद के सदर कोतवाली क्षेत्र के कलंदरशाह मौहल्ले में एक मकान की छत भरभराकर गिर गई। इस हादसे में तीन बच्चों सहित मां की मलबे में दबने से मौत हो गई। हादसे में सिर्फ पिता और एक पुत्र ही सुरक्षित बचे हैं।

हादसा उस वक्त हुआ जब परिवार घर में सो रहा था। बुधवार से शुरू हुई बारिश की वजह से मकान का छत भरभराकर गिर गया। मलबे में पूरा परिवार दब गया। जिसके बाद आस-पड़ोस के लोगों ने पुलिस को सूचना दी और रहत बचाव में जुटे।

बारातियों से भरी अनियंत्रित बस पुल से गिरी, चालक व परिचालक हिरासत में

मलबे में से तीन बच्चों और एक महिला को निकाला गया। उन्हें आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया।

सुबह पांच बजे के करीब हुआ हादसा

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सुबह साढ़े चार से पांच बजे के बीच हादसा हुआ. पड़ोसियों का कहना था कि रात से ही बारिश हो रही थी। मकान की छत भी कच्ची थी, जिसके वजह से यह हादसा हुआ। इस हादसे में दो बेटी, एक बेटे और मां की मौत हो गई। पिता और एक बेटा पेशाब करने के लिए बाहर निकले थे, जिसकी वजह से उनकी जान बच गई। हादसे के बाद से ही मोहल्ले में गम का माहौल है। हादसे में मां अफसाना, बेटी इरम व चंदो और बेटे सुहैल की मौत हो गई।

Exit mobile version